Rakesh Roshan को यूं बातों में फंसाकर शाहरुख ने फिल्म से कटवाया था सलमान का पत्ता, दिलचस्प है किस्सा
Advertisement
trendingNow12010427

Rakesh Roshan को यूं बातों में फंसाकर शाहरुख ने फिल्म से कटवाया था सलमान का पत्ता, दिलचस्प है किस्सा

King Uncle Movie: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, राकेश रोशन ने अपनी फिल्म किंग अंकल के लिए शाहरुख खान से पहले सलमान खान को ऑफर दिया गया था. लेकिन फिर शाहरुख ने राकेश रोशन को ऐसी पट्टी पढ़ाई कि फिल्ममेकर ने एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों की डील शाहरुख के साथ कर ली थी. 

शाहरुख खान और सलमान खान

Shah Rukh Khan King Uncle Film: शाहरुख खान यूं ही नहीं बॉलीवुड के किंग बन गए...इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्टर ने खूब पापड़ बेले हैं. यहां तक कि शाहरुख खान ने सलमान खान का पत्ता भी एक फिल्म से कटवा दिया था. जी हां...राकेश रोशन की फिल्म 'किंग अंकल' के लिए शाहरुख खान पहली पसंद नहीं थे. राकेश रोशन ने पहले शाहरुख की जगह सलमान को फाइनल किया था. लेकिन फिर शाहरुख खान ने अपने चार्म का ऐसा जादू चलाया कि राकेश रोशन हक्के-बक्के रह गए और शाहरुख के साथ एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों की डील साइन कर डाली.

कैसे मिली सलमान की जगह शाहरुख को किंग अंकल?

शाहरुख खान के करीबी दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर विक्की वासवानी ने हाल ही में फिल्म कंपैनियन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां विक्की वासवानी ने बताया- उन्होंने ही राकेश रोशन के साथ शाहरुख खान की मीटिंग फिक्स कराई थी. जहां राकेश रोशन ने सीधा ही शाहरुख से पूछ लिया कि वह उन्हें क्यों कास्ट करें. तब शाहरुख ने फिल्म बिजनेस को लेकर ऐसा जवाब राकेश रोशन के सामने रखा कि फिल्ममेकर हैरान रह गए. विवेक ने इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख जिस रोल को चाहते थे वह सलमान खान को ऑफर हुआ था, जो उस समय स्टार थे और शाहरुख टीवी से आए न्यूकमर.

शाहरुख खान की बात सुनकर हैरान रह गए थे राकेश रोशन!

विवेक ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ही शाहरुख खान को फिल्म बिजनेस के बारे में समझाया था. और कहा था कि राकेश पहले ही अपनी फिल्म बेच चुके हैं. ऐसे में अगर वह सलमान को ज्यादा फीस देकर कास्ट करते हैं तो उनकी फिल्म की कीमत नहीं बढ़ने वाली. और ना ही शाहरुख को कास्ट करके कम होने वाली है. विवेक ने इंटरव्यू में बताया, शाहरुख के मुंह से यह बातें सुनकर राकेश जी का मुंह खुला रह गया था. और वह शाहरुख खान से इतना इंप्रेस हुए कि उन्होंने तीन फिल्मों की डील साइन कर डाली. बता दें, 'किंग अंकल' के बाद शाहरुख खान, राकेश रोशन की 'कोयला' और 'करण अर्जुन' में नजर आए थे.

Trending news