Shah Rukh Khan: दीपिका के स्पेशल अपीयरेंस के बाद यह एक्ट्रेस भी करेगी जवान में कैमियो, खूब हिट है इन दिनों
Advertisement
trendingNow11785430

Shah Rukh Khan: दीपिका के स्पेशल अपीयरेंस के बाद यह एक्ट्रेस भी करेगी जवान में कैमियो, खूब हिट है इन दिनों

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान सितंबर में रिलीज होने वाली जवान (Film Jawan) को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं रखना चाहते. यही वजह कि दीपिका पादुकोण के स्पेशल अपीयरेंस के बाद, फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल में उन्होंने बॉलीवुड की एक और स्टार को जवान से जोड़ा है. जानिए कौन है...

 

Shah Rukh Khan: दीपिका के स्पेशल अपीयरेंस के बाद यह एक्ट्रेस भी करेगी जवान में कैमियो, खूब हिट है इन दिनों

Jawan Release Date: शाहरुख खान की अगली रिलीज जवान (Jawan) को लेकर इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है. पठान (Pathaan) की सफलता के बाद लोग मान रहे हैं कि जवान भी बड़ी हिट होने के लिए तैयार है. एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में साउथ की इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे नजर आएंगे. जिनमें नयनतारा (Nayantara) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) तो शामिल हैं, सुपरस्टार दलपति विजय के भी कैमियो की चर्चाएं हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी. जवान के प्रिव्यू में यह नजर आ चुका है. लेकिन अब खबर है कि एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) जवान में गेस्ट रोल में नजर आने के लिए तैयार है.

हो गई शूटिंग
शाहरुख खान हर हाल में फिल्म को हिट कराने की तैयारी में है. जवान में अलग-अलग लुक में दिखने से लेकर तमाम एक्ट्रेसों को लाकर चौंकाने वाले हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी हैं. परंतु अब एक और नाम सामने आ रहा है  मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, कियारा आडवाणी जवान में कैमियो करेंगी. रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कियारा ने फिल्म में अपने कैमियो के लिए शूटिंग की है, जो एक गाने के सीक्वेंस के लिए होगा. उन्होंने यशराज फिल्म के स्टूडियो में हाल में इस सीक्वेंस की शूटिंग की. खबरों की मानें तो यह गाना फिल्म का अहम हिस्सा होगा.

इंटरनेट पर तहलका
रिपोर्टों से कहा गया है इस गाने में साउथ के दो अन्य सितारों का भी कैमियो है. उल्लेखनीय है कि जवान के प्रीव्यू ने पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचाया है. ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म के रिलीज होने वाले गानों पर लोगों की नजर है. सूत्रों के कियारा के साथ शूट किए गए गाने को सबसे पहले रिलीज किए जाने की योजना है. कहा जा रहा है फिल्म पूरी होने के बाद इसके स्पेशल प्रमोशन के लिए इसकी योजना बनाई गई. पिछले साल भूल भुलैया 2 और हाल में रिलीज सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) में कियारा में हिट होने के कारण उन्हें जवान के इस गाने में लिया गया.

 

Trending news