मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, देखें VIRAL PHOTOS
Advertisement

मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, देखें VIRAL PHOTOS

खान फैमिली की हॉलीडे फोटोज के बाद अब शाहरुख के बेटे आर्यन की कुछ पर्सनल पिक्सर्च वायरल हो रही हैं. आर्यन इन फोटोज में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

आर्यन खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान वाइफ गौरी और अपने तीनों बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाकर वापस लौट आए हैं. खान फैमिली की हॉलीडे फोटोज के बाद अब शाहरुख के बेटे आर्यन की कुछ पर्सनल पिक्सर्च वायरल हो रही हैं. आर्यन इन फोटोज में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक खबर आई थी कि किंग खान के लाडले आर्यन खान इन दिनों एक विदेशा कन्या को डेट कर रहे हैं. 

सुहाना खान के फैन पेज पर शेयर की गई इन फोटोज में आर्यन अपनी दोस्त के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. आर्यन जहां ऑल ओवर ब्लैक में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी दोस्त रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं. वायरल हुई इन फोटोज को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आर्यन की गर्लफ्रेंड है.

वायरल हुई सुहाना की मालदीव PHOTO, शाहरुख खान ने बताया 'परफेक्ट हॉलीडे' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baby, I'm dancing in the dark with you between my arms Barefoot on the grass, listening to our favorite song #Aryankhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PL) (@suhanakha2) on

वहीं खबर के मुताबिक आर्यन खान को कोई इंडियन नहीं बल्कि लंदन की एक लड़की से प्यार हो गया है, गौरतलब है कि आर्यन लंदन में ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. जहां आर्यन खान एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं. खबर के अनुसार आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी खान भी मुलाकात कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news