Tiger Vs Pathaan की स्क्रिप्ट को हरी झंडी, इस महीने होगा सलमान-शाहरुख की एक्शन फिल्म का शुभारंभ
Advertisement
trendingNow11874341

Tiger Vs Pathaan की स्क्रिप्ट को हरी झंडी, इस महीने होगा सलमान-शाहरुख की एक्शन फिल्म का शुभारंभ

Tiger Vs Pathaan Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और शाहरुख खान ने टाइगर वर्सेज पठान की स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखा दी है. माना जा रहा है कि फिल्म साल 2024 के मार्च महीने में फ्लोर पर आएगी. 

टाइगर वर्सेज पठान शाहरुख खान और सलमान खान

Salman Khan and Shah Rukh Khan Movie: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों 'जवान' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. जवान की सक्सेस के बीच ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट भी कंफर्म कर दी है. बैक-टू-बैक बॉलीवुड को धांसू फिल्में दे रहे शाहरुख खान के एक नए प्रोजेक्ट की डिटेल्स सामने आ गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) अब जल्द ही स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं. जी हां...शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ने ही यशराज फिल्म्स के ड्रीम प्रोजेक्ट टाइगर वर्सेज पठान (Tiger Vs Pathaan) की स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखा दी है. 

इस महीने से शुरू होगी शूटिंग 

खबरों के अनुसार, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने दोनों स्टार्स को अलग-अलग मीटिंग में टाइगर वर्सेज पठान की स्क्रिप्ट सुनाई है. स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Film) और सलमान खान (Salman Khan Movie) दोनों ने हां कर दी है. दोनों खान्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कहा जा रहा है कि YRF फिल्म्स के इस बिग बजट प्रोजेक्ट की तैयारी 'टाइगर 3' की दिवाली रिलीज के बाद शुरू होगी. सलमान-शाहरुख साथ में फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 से शुरू करेंगे. 

होगी सबसे बड़ी फिल्म!

टाइगर वर्सेज पठान को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले हैं, माना जा रहा है कि यह भारत में प्रोड्यूस होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी. मजबूत स्क्रिप्ट और दमदार कहानी शाहरुख खान-सलमान खान (Salman Khan Tiger 3) को एक साथ बड़े पर्दे पर लेकर आएगी. 

ढाई दशक बाद आ रहे साथ

बता दें, शाहरुख खान और सलमान खान (Shah Rukh and Salman Movies) करीब 25 सालों के बाद फुल फ्लैज फिल्म एक साथ करने वाले हैं. इससे पहले दोनों एक्टर्स लीड रोल में फिल्म करण-अर्जुन में दिखाई दिए थे. करण-अर्जुन के बाद सलमान-शाहरुख कुछ-कुछ होता है में भी साथ थे, लेकिन इस फिल्म में सलमान का कैमियो था. फिर शाहरुख खान की पठान में भी सलमान का एक्शन सीक्वेंस के दौरान कैमियो ही देखने को मिला था. 

Trending news