जब Shah Rukh Khan को लाइव शो में बुलाया था छक्का, एक्टर का जवाब सुन उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11722809

जब Shah Rukh Khan को लाइव शो में बुलाया था छक्का, एक्टर का जवाब सुन उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)को बॉलीवुड का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता, अपने एक्टिंग के साथ अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. जब एक बार शाहरुख को लाइव शो में किसी ने छक्का कह दिया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि इंटरनेट की दुनिया में आग लग गई. देखे वीडियो.

 

जब Shah Rukh Khan को लाइव शो में बुलाया था छक्का, एक्टर का जवाब सुन उड़ जाएंगे होश

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)को बॉलीवुड का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता, उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. आने वाले कई दशकों तक उनकी ये जगह कोई नहीं ले सकता. शाहरुख अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. जिस वजह से किंग खान से उलझने से पहले लोग 100 बार सोचते है. शाहरुख अपने मजाकिया अंदाज से ही लोगों को क्लीन बोल्ड कर देते हैं. इन दिनों शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, शाहरुख अपने ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके (Ask SRK)सेशन प्रोग्राम करते रहते हैं. इस सेशन में शाहरुख अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. इस दौरान शाहरुख को लाइव प्रोगराम में किसी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बारें में कोई सोच भी नहीं सकता था.

"इतना बड़ा स्टार हूं तो चौक्का नहीं हो सकता"

 शाहरुख को इस दौरान एक फैन ने कहा SRK छक्का हैं. इस पर शाहरुख ने अपने बेबाक अंदाज में देते हुए कहा, "इतना बड़ा स्टार हूं मैं चौक्का तो हो नहीं सकता छक्का ही होंगा फिर". शाहरुख के इस जवाब ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी थी. लोगों को शाहरुख का ये अंदाज खूब पसंद आया था. अब एक बार फिर शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख से पंगा नहीं लेने का" . वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "कम बैक करना सीखना हो तो शाहरुख से सीखना चाहिए."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharukh khan (@srkian_ayan_)

 
'टाइगर 3' में शाहरुख करेंगे कैमियो

वहीं बात अगर शाहरुख के वर्क फ्रंट की करे तो वो हाल ही में पठान मूवी में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. जल्द ही वो डंकी और जवान में नजर आएंगे. इसी के साथ वो सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म में दो सबसे बड़े खान को एक साथ एक्शन करते हुए देखने मिलेगा. इस फिल्म का इंताजर लोग बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें इससे पहले शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान ने कैमियो किया था. 

Trending news