Shahrukh Khan के साथ फिर बनी Deepika Padukone की जोड़ी, पठान के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे साथ!
Advertisement
trendingNow11229372

Shahrukh Khan के साथ फिर बनी Deepika Padukone की जोड़ी, पठान के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे साथ!

Shahrukh Khan and Deepika Padukone: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही पठान में साथ नजर आने वाले हैं लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म के अलावा दोनों की जोड़ी फिर जमने वाली है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Deepika padukone in Jawan with Shahrukh Khan: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी पहले भी एक साथ नजर आ चुकी है और जब-जब दोनों साथ नजर आए तो इन्होंने हमेशा ही ऑडियंस का दिल खूब बहलाया. पहली फिल्म ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर. अब पठान में भी दोनों साथ काम कर रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि पठान के अलावा वो एक और फिल्म में साथ नजर आएंगे इस फिल्म का नाम है जवान.

जवान में कैसा होगा दीपिका का रोल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा  किया जा रहा है कि जवान में दीपिका की एंट्री भी हो ही गई समझो. हाल ही में शाहरुख खान हैदराबाद में थे और वहीं पर दीपिका भी प्रोजेक्ट के की शूटिंग प्रभास संग कर रही थी. यहीं पर शाहरुख खान और दीपिका की मुलाकात हुई है जहां पर शाहरुख ने दीपिका को ये रोल ऑफर किया है. वैसे आपको बता दें कि फिल्म में लीड रोल शाहरुख खान के साथ नयनतारा निभा रही हैं पर एक छोटे लेकिन अहम किरदार के लिए दीपिका को ही अप्रोच किया गया है. कहा ये भी जा रहा है कि दीपिका ने भी इसके लिए हां कर दी है. हाल ही में शाहरुख की जवान फिल्म से उनका पहला लुक रिवील भी कर दिया गया है. 

शाहरुख संग ही दीपिका ने किया था डेब्यू

वैसे आपको बता दें कि साल 2007 में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ अपने एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था. फिल्म थी ओम शांति ओम जो जबरदस्त हिट रही थी और इस फिल्म के बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर देखा ही नहीं. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट दी और इन 15 सालों में वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. आने वाले समय में दीपिका की कई फिल्में रिलीज होने जा रही है. प्रोजेक्ट के में वो प्रभास के साथ, फाइटर में ऋतिक तो पठान में शाहरुख खान के साथ वो होंगीं. वहीं शाहरुख पठान के अलावा डंकी और जवान में नजर आएंगे.    

यह भी पढ़ेंः kapil Sharma: विदेश टूर पर जाकर खुशी से फूली नहीं समा रही कपिल शर्मा शो की पूरी टीम, सामने आई तस्वीरें

 

 

Trending news