Shahrukh Khan Tweet: जैकी दादा से सीखी गाली, फैन को दे डाली, शाहरुख का दिखा ये कैसा रूप!
Advertisement

Shahrukh Khan Tweet: जैकी दादा से सीखी गाली, फैन को दे डाली, शाहरुख का दिखा ये कैसा रूप!

Shahrukh Khan Latest News: शाहरुख खान के अंदर गजब का ह्यूमर छिपा है और ये जब भी बाहर आता है तो खबरें बन ही जाती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जब Ask Me Anything सेशन के दौरान शाहरुख ने एक फैन को जैकी श्रॉफ स्टाइल में गाली दे डाली.

Shahrukh Khan Tweet: जैकी दादा से सीखी गाली, फैन को दे डाली, शाहरुख का दिखा ये कैसा रूप!

Shahrukh Khan Ask Me Anything: शाहरुख खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब भी फैंस के साथ रूबरू होते हैं तो कुछ कमाल ही होता है. उनके फैंस तो लाजवाब हैं ही लेकिन किंग खान भी किसी से कम नहीं हैं फैंस के सवालों का वो ऐसा जवाब देते हैं कि उनकी बोलती ही बंद हो जाती है और उनके रिप्लाई पर बन जाती हैं खबरें. इस बार तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जैकी दादा के स्टाइल में फैन को गाली ही दे डाली और अब उनका ये ट्वीट चर्चा मे आ गया है.

हाल ही में जवान फिल्म (Jawan Movie) के प्रमोशन में जुटे शाहरुख खान ने फैंस के साथ बात की और उनके पूछे हर मजेदार सवाल का जवाब दिया. इस दौरान एक यूजर ने लिखा- कि सर भले ही गाली दे दो लेकिन रिप्लाई तो कर दो. इस पर शाहरुख ने रिप्लाई करने में जरा भी देर नहीं की. उन्होंने लिखा – तेरी बात का बैदा मारूं. मैंने ये गाली जैकी श्रॉफ से सीखी है.

अब शाहरुख का ये ट्वीट वायरल हो गया है. वहीं शाहरुख बस यहीं तक सीमित नहीं रहे. उन्होंने जमकर फैंस के साथ मस्ती की. वहीं बात करें उनकी फिल्म जवान की तो वो 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. जिसके सोशली प्रमोशन करने में टीम जुटी है. शाहरुख अक्सर फैंस के साथ जुड़ते रहते हैं तो साथ ही वो लगातार फिल्म के पोस्टर और टीजर भी शेयर कर रहे हैं.

जवान के बाद लेकर आएंगे डंकी
वहीं जवान के बाद शाहरुख खान की डंकी भी रिलीज हो गई. फिलहाल फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. हाल ही में विदेश में शूटिंग करते हुए शाहरुख को चोट भी लग गई थी लेकिन इस पर शाहरुख ने कुछ नहीं कहा. साल के आखिर तक फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो इस साल वो शाहरुख की तीसरी फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करेगी. 
   

Trending news