अमिताभ-सलमान-अजय नहीं इस बॉलीवुड एक्टर के पास है सबसे महंगा घर, गेटवे ऑफ इंडिया जितना है पॉपुलर
Advertisement
trendingNow11570741

अमिताभ-सलमान-अजय नहीं इस बॉलीवुड एक्टर के पास है सबसे महंगा घर, गेटवे ऑफ इंडिया जितना है पॉपुलर

Bollywood Most Expensive House: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के पास खूब महंगे घर है. कोई 100 करोड़ के बंगले में रहता है तो कोई 150 करोड़ की आलाशीन कोठी में लेकिन एक सुपरस्टार बी टाउन में ऐसा है जिसका घर सबसे महंगा तो है ही साथ ही पॉपुलैरिटी में गेटवे ऑफ इंडिया से कम नहीं है. 

अमिताभ-सलमान-अजय नहीं इस बॉलीवुड एक्टर के पास है सबसे महंगा घर, गेटवे ऑफ इंडिया जितना है पॉपुलर

Shahrukh Khan House Mannat: अमिताभ का जलसा हो या फिर सलमान का गैलेक्सी अपार्टमेंट. ये सितारे बड़े-बड़े आलीशान और महंगे से महंगे घरों में रहते हैं. इनकी कीमत 1-2 करोड़ नहीं बल्कि 100-150 करोड़ है. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इतनी कीमत होने के बावजूद ना तो अमिताभ बच्चन के पास सबसे महंगा घर है और ना ही सलमान-ऋतिक के पास. बल्कि कोई और है जो बी टाउन में सबसे महंगा घर रखता है और वो बॉलीवुड का पठान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan).

शाहरुख खान के पास है मन्नत
बॉलीवुड में किंग खान का रुतबा रखने वाले शाहरुख के घर का नाम है मन्नत. जो किसी जन्नत से कम नहीं. पॉपुलैरिटी ऐसी कि मुंबई घूमने आने वाला शख्स गेटवे ऑफ इंडिया जाए या ना जाए लेकिन शाहरुख के बंगले के सामने जाकर उसका दीदार करना नहीं भूलते. मुंबई में ये फेमस टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं जहां शाहरुख का एक दीदार पाने के लिए लोग घंटो बैठे रहते हैं. जितना आलीशान बाहर से है उतना ही ये अंदर से नवाबों के महल से कम नहीं. जिसे इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने खुद अपने हाथों से सजाया है. 

fallback

200 करोड़ है मन्नत की कीमत    
जी हां...ये पढ़कर आप भी कुछ सेकेंड के लिए सन्न रह गए होंगे. लेकिन ये सच है कि बॉलीवुड में सबसे महंगा घर किसी के पास है तो वो हैं शाहरुख खान जिनके मन्नत की आज के वक्त में कीमत 200 करोड़ है. हैरानी की बात ये कि साल 2001 में शाहरुख ने ये बंगला महज 13 करोड़ में खरीदा था. लेकिन समय के साथ इसकी कीमत भी बढ़ती चली गई और आज ये मुंबई के ही नहीं देश के सबसे महंगे घरों में से एक बन चुका है. जहां शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन, अबराम और बेटी सुहाना के साथ ठाठ से रहते हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news