PHD स्कॉलर की उलझी लटें सुलझाई तो Social Media हुआ शाहरुख खान का कायल

शाहरुख खान बड़े परदे से आजकल गायब है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका क्रेज बरकरार है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हर कोई शाहरुख के अच्छे व्यवहार की तारीफ कर रहा है. 

PHD स्कॉलर की उलझी लटें सुलझाई तो Social Media हुआ शाहरुख खान का कायल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही काफी समय से बड़े परदे से गायब हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा लगातार होती रहती हैं. पिछले दिनों अपनी पत्नी की ड्रेस संभालते दिखे शाहरुख खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई शाहरुख खान का कायल हो गया है. दरअसल, शाहरुख खान गोपिका नाम की एक PHD स्टूडेंट को सम्मानित करने पहुंचे थे तो कुछ ऐसा घटा कि सब लोगों ने ध्यान खींच लिया. गोपिका को फोटो खिंचवाने के लिए व्हाइट कोट पहनना था. जब वह कोट पहन रही थीं तो उनके बाल कोट में फंस गए. इस वीडिया को विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. 

इसके बाद शाहरुख खुद दीपिका की मदद करते दिखे. उन्होंने कोट को ठीक से सेट कर दिया ताकि PHOTO सही आए और दीपिका को अच्छा महसूस हो. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह शाहरुख खान हैं दोस्तों, वो हमेशा हमारा दिल जीत लेता है. एक ने लिखा- स्वीट शाहरुख. एक यूजर ने लिखा- शाहरुख का दिल बहुत बड़ा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Master of all King Khan #shahrukhkhan 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में शाहरुख खान की एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है. वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. मार्केट में चर्चा तो यह भी है कि जल्द ही वह राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'जहाजी' कर सकते हैं. दरअसल, कई फ्लॉप फिल्मों के बाद शाहरुख कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और वह चाहते कि उनकी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ ही हो. इसे लेकर अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें