Guess Who: खूंखार विलेन बनकर बॉलीवुड में राज कर रहा दिल्ली के करोलबाग का ये लड़का, पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11832661

Guess Who: खूंखार विलेन बनकर बॉलीवुड में राज कर रहा दिल्ली के करोलबाग का ये लड़का, पहचाना क्या?

तस्वीर में नजर आ रहा ये लड़का आज बॉलीवुड में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका है. फिल्मों में ये एक्टर कॉमेडी के साथ-साथ विलेन बनकर ऐसा छाया कि इसके रोल के चर्चे आज भी होते है. क्या आप पहचान पाए इस एक्टर को?

क्या आप पहचान पाए?

Guess Who: पर्दे के पीछे कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल होता है. ऐसे ही एक सितारे की सोशल मीडिया पर 42 से 45 साल पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आ रहा ये मासूस लड़का आज बॉलीवुड में नामी हस्ती है. ये सिनेमाजगत में ना केवल मशहूर कॉमेडियन है बल्कि अब वो बॉलीवुड के नामी खूंखार विलेन भी बन चुके हैं. इतना ही नहीं तस्वीर में नजर आने वाला ये लड़का दिल्ली के करोलबाग का रहने वाला है. क्या आप पहचान पाए इस खूंखार विलेन को?

बन चुका विलेन
इस फोटो में एक नहीं बल्कि दो शख्स नजर आ रहे हैं. एक इस एक्टर के दोस्त सुनील नरूला है और दूसरे वो खुद हैं. तस्वीर में सुनील शर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरा टी-शर्ट पहने दिख रहा है. इन दोनों की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में दाएं साइड नजर आ रहा ये लकड़ा 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका है. यहां तक कि उनकी ना केवल कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है बल्कि सिनेमाजगत के ये टॉप के विलेन भी है. कई फिल्में तो इनकी ऐसी हैं जिसमें इनके किरदार ने लोगों को इतना इंप्रेस किया कि लोग उनके किरदार से फिल्म का नाम गेस कर लेते हैं.

 

 

 

 

 

जानें कौन है ये
अगर आप अभी भी इस दाएं साइड वाले लड़के को पहचान नहीं पाए तो हम आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे तेज तर्रार विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) हैं. कुछ समय पहले शक्ति कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपने दोस्त के साथ की पुरानी फोटो शेयर की थी. इस फोटो को पोस्ट कर उन्हें बताया था कि तस्वीर 42 से 45 साल पुरानी है और तस्वीर में उनके साथ उनके दोस्त सुनील हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि शक्ति कपूर दिल्ली के करोलबाग के रहने वाले हैं.

 

 

Trending news