Shraddha Kapoor की शादी पर पापा Shakti Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, बोला- नहीं है कोई एतराज

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पिता यानी एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने श्रद्धा की शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने साफ कर दिया है कि उन्हें फिलहाल रोहन और श्रद्धा के रिश्ते के बारे में पता नहीं है.   

Shraddha Kapoor की शादी पर पापा Shakti Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, बोला- नहीं है कोई एतराज
रोहना श्रेष्ठा और शक्ति कपूर के साथ श्रद्धा कपूर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों खूब शादियां हों रही हैं. बीते दिनों ही  वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है, लेकिन अब खबर है कि जल्द ही बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के ही खास दोस्त ने दी है. 

शक्ति को नहीं है कि कोई एतराज

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पिता यानी एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई एतराज नहीं है कि वे अपने जीवन साथी के तौर पर किसे चुनती हैं. उन्होंने आगे कहा कि वे इस रिश्ते के बारे में अभी अनजान है और उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वे इस रिश्ते के बारे में सीरियस भी हैं या नहीं

श्रद्धा की शादी पर पापा शक्ति का रिएक्शन

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने कहा कि वो हमेशा श्रद्धा के साथ खड़े रहेंगे और उनका समर्थन करेंगे, जो वो किसी से शादी करने का निर्णय लेंगी. उन्होंने कहा, 'सिर्फ रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) ही क्यों, अगर वो आकर बताएंगी कि उन्होंने किसे चुना है और किसके साथ वो जीवन बिताना चाहती हैं तो मुझे कोई एतराज नहीं होगा.' 

शक्ति ने की रोहन की तारीफ

बता दें, कपूर और श्रेष्ठा परिवार में घनिष्ठता है. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने आगे कहा, 'रोहन (Rohan Shrestha) बहुत अच्छा लड़का है. वो घर आता है मगर आज से नहीं बल्कि बचपन से. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने मुझे बताया नहीं कि वो शादी के बारे में सोच रही हैं. मेरे लिए वो आज भी बचपन के दोस्त हैं. मुझे जरा भी अंदाजा नहीं कि वो एक-दूसरे के लिए सीरियस भी हैं या नहीं.'

रोहन श्रेष्ठा बनने वाले हैं दूल्हा?

बता दें, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) ने वरुण को शादी की बधाई दी. इस पर वरुण (Varun Dhawan) ने उनको जवाब दिया. वरुण ने ऐसा कुछ लिखा जिसे पढ़कर लग रहा है कि अगली बार रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. 

कैसे खुला ये राज

तस्वीर शेयर करते हुए रोहन ने लिखा, 'बधाई हो VD और Nats. जब आपको पता चलता है तो पता चल ही जाता है.... VD तुम खुशक‍िस्मत हो.' इसका जवाब देते हुए वरुण (Varun Dhawan) ने लिखा, 'मैं सच में हूं! उम्मीद है तुम भी तैयार हो'.

कई बार हुए हैं साथ में स्पॉट

अब वरुण का यह श्रद्धा (Shraddha Kapoor) के फैंस को रोहन और श्रद्धा कपूर की शादी का हिंट लग रहा है. बीते साल श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की शादी की अफवाह भी जोरों पर थी. दोनों को कई इवेंट्स, पार्टीज और बाइक राइड पर साथ देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan के बाद अब Shraddha Kapoor रचाएंगी शादी? जानिए कौन है खुशनसीब

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.