Varun Dhawan's Reception: संपन्न हो गई की शादी, अब होगा ग्रैंड रिसेप्शन; सामने आ गई डेट
Advertisement

Varun Dhawan's Reception: संपन्न हो गई की शादी, अब होगा ग्रैंड रिसेप्शन; सामने आ गई डेट

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी तो हो गई, लेकिन अब होगा ग्रैंड रिसेप्शन. कब होगा, ये हम आपको बताएंगे. जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर... 

 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal).

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) एक दूजे के हो गए हैं. दोनों की शादी अलीबाग के द मैंशव हाउस रिजॉर्ट में संपन्न हुई. शादी में खास गेस्ट ही पहुंचे थे. कोरोना की वजह से गिनेचुने लोग को ही बुलाया गया था. इस दौरान गाइडलाइन्स का पूरा ध्यान रखा गया. 

अब ग्रैंड रिसेप्शन

अब वरुण (Varun Dhawan) और नताशा के रिसेप्शन का लोगों को इंतजार है. TOI में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. ये रिसेप्शन 2 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम का आयोजन 2 फरवरी को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में किया जाएगा. 

लंबे समय से कर रहे थे डेट

बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे. अच्छी दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हुआ और तब से दोनों साथ ही है. बता दें, नताशा एक डिजाइनर. उन्होंने खुद के डिजाइन किए हुए आउटफिट ही शादी में कैरी किए थे. 

लंबे इंतजार के बाद सामने आई थी शादी की डेट

वरुण (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal) की शादी की खबरें आने के बाद से ही लोगों को दोनों की शादी का इंतजार था. जनवरी के शुरुआती दिनों में डेट सामने नहीं आई थी. बाद में बताया गया कि 24 जनवरी को दोनों की शादी होगी, जो कि अब हो चुकी है. शादी के सभी फंक्शन काफी प्राइवेट रहे. 

शादी से पहले हुए कई फंक्शन

अलीबाग में दोनों की शादी के कई फंक्शन्स किए गए. वहीं कई फंक्शन्स दोनों के घरों पर भी हुए. एक दिन पहले ही दोनों की फैमिली अलीबाग के रिसार्ट पहुंच गई थी. दोनों ही परिवारों ने फैमिली फंक्शन्स काफी एन्जॉय किए.  

ये भी पढ़ें: Varun-Natasha Wedding: रोशनी से जगमगा उठा वरुण-नताशा की शादी का वेन्यू, देखिए लेटेस्ट VIDEO 

Trending news