Varun Dhawan के बाद अब Shraddha Kapoor रचाएंगी शादी? जानिए कौन है खुशनसीब
Advertisement

Varun Dhawan के बाद अब Shraddha Kapoor रचाएंगी शादी? जानिए कौन है खुशनसीब

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) बचपन के दोस्त हैं, ऐसे में अपनी शादी के बाद अब वरुण ने श्रद्धा की शादी को लेकर भी एक हिंट दे दिया है. 

Varun Dhawan के बाद अब Shraddha Kapoor रचाएंगी शादी? जानिए कौन है खुशनसीब

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शहनाई की आवाजें लगातार गूंज रही हैं. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है. लेकिन अब खबर है कि जल्द ही बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के ही खास दोस्त ने दी है. 

सोशल मीडिया पर किया इशारा

वरुण इन दिनों अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं, लेकिन इसके बाद वरुण ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है. उन्होंने अपनी को-स्टार और दोस्त श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी को लेकर भी एक हिंट दिया है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) बचपन के दोस्त हैं, ऐसे में अपनी शादी के बाद अब वरुण ने श्रद्धा की शादी को लेकर भी सोशल मीडिया पर इशारा कर दिया है. 

fallback

रोहन श्रेष्ठा बनने वाले हैं दूल्हा?

दरअसल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) ने जब वरुण को शादी की बधाई दी तो वरुण ने उनके जवाब में ऐसा कुछ लिखा जिसे पढ़कर लग रहा है कि अगली बार रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. 

कैसे खुला ये राज

हुआ यूं कि रोहन श्रेष्ठा ने वरुण की शादी वाली तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी. तस्वीर के साथ रोहन ने लिखा, 'बधाई हो VD और Nats. जब आपको पता चलता है फिर पता चल ही जाता...   चल ही जाता है. VD तुम खुशक‍िस्मत हो.' लेकिन इसका जवाब देते हुए वरुण लिखा- 'मैं सच में हूं! उम्मीद है तुम भी तैयार हो'. 

कई बार हुए हैं साथ में स्पॉट

अब वरुण का यह मैसेज अब बॉलीवुड फैंस के लिए रोहन और श्रद्धा कपूर की शादी का हिंट लग रहा है. क्योंकि बीते साल श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की शादी की अफवाह भी जोरों पर है. दोनों को कई इवेंट्स, पार्टीज और बाइक राइड पर साथ देखा जा चुका है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO-

Trending news