आशा पारेख के साथ शादी की अफवाहों से शम्मी कपूर की गर्लफ्रेंड हो गई थीं नाराज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12355475

आशा पारेख के साथ शादी की अफवाहों से शम्मी कपूर की गर्लफ्रेंड हो गई थीं नाराज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Asha Parekh Shammi Kapoor: दिग्गज एक्टर शम्मी कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं अनुभवी एक्ट्रेस आशा पारेख ने एक पुराना किस्सा अपने हालिया इंटरव्यू में शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी और शम्मी कपूर की शादी की अफवाह अचानक उड़ गई थी.

 

शम्मी कपूर संग शादी की अफवाह पर सालों बाद आशा पारेख ने तोड़ी चुप्पी

Asha Parekh Shammi Kapoor: आशा पारेख ने हाल ही में शम्मी कपूर के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर खुलकर बात की है. शम्मी कपूर और आशा पारेख ने फिल्म 'तीसरी मंजिल', 'दिल देके देखो' और 'पगला कहीं का' समेत कई फिल्मों में साथ काम किया. हालांकि, शम्मी कपूर ने एक बार झूठ बोला था कि उन्होंने आशा पारेख से शादी की है, जिससे हर कोई हैरान रह गया था. सालों बाद दिग्गज एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है कि यह एक शरारत थी, जिसकी वजह से शम्मी कपूर की तब की गर्लफ्रेंड भी परेशान हो गई थीं.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ एक हालिया इंटरव्यू में आशा पारेख (Asha Parekh) ने इस किस्से को याद किया. उन्होंने बताया, ''यह एक लंबी कहानी है. हम महाबलेश्वर में शूटिंग कर रहे थे. और मुझे नहीं पता कि ओम प्रकाश जी ने क्या सोचा जब उन्होंने कहा, 'ये दोनों शादीशुदा हैं.' फिर नासिर हुसैन के यहां पार्टी थी. हर कोई बात कर रहा था और हर कोई कानाफूसी करने लगा, 'वे शादीशुदा हैं.''

यश की 'टॉक्सिक' में सेकेंड लीड कर रहीं तारा सुतारिया? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

जब शम्मी कपूर की गर्लफ्रेंड हो गई थीं नाराज
आशा पारेश ने आगे बताया, ''देवयानी जी (फेमस जर्नलिस्ट) भी वहां थीं. उन्होंने यह सुना. उन्होंने पूछा, 'आप शादीशुदा हैं?' मुझे नहीं पता था कि ऐसा हो रहा है.'' एक्ट्रेस ने आगे बताया, ''शम्मी जी ने मुझसे कुछ भी न कहने को कहा. मैंने उनसे कहा ठीक है. वह एक शरारत कर रहे थे. मेरे पिता चले गए. सबने उन्हें देखा और पूछा कि मैं क्यों चली गई. फिर उन्होंने कहा कि मेरी मां सदमे में थी, इसलिए मैं घर चला गया. उस वक्त उनका (शम्मी कपूर) किसी के साथ अफेयर चल रहा था. वह बहुत परेशान हो गई थीं.''

Bigg Boss OTT 3: लवकेश कटारिया पर बरसीं पायल मलिक, बोलीं- 'एक महीने बाद याद आया...'

आशा पारेख का करियर
आशा पारेख ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में 1952 की फिल्म 'आसमान' से की थी. नासिर हुसैन की 1959 की फिल्म 'दिल देके देखो' में शम्मी कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के बाद वह फेमस हुईं. निर्माता और निर्देशक के रूप में उभरने से पहले आशा पारेख ने कई फिल्मों में अभिनय किया. एक निर्माता के रूप में उन्होंने टीवी शो 'ज्योति' और 'पलाश के फूल' में काम किया. उन्होंने 'दाल में काला हैं', 'कोरा कागज' और 'कंगन' का निर्देशन किया. 

'तमाशा' में आखिरी बार नजर आए थे शम्मी कपूर
इस बीच शम्मी कपूर ने बड़े पर्दे से ब्रेक लेने से पहले फिल्मों में अभिनय करना जारी रखा. उन्हें आखिरी बार 'तमाशा' में देखा गया था, जो 2011 में रिलीज हुई थी. दुर्भाग्य से उसी वर्ष उनका निधन हो गया.

Trending news