Shekhar Kapur फिर Sushant को याद करके हुए इमोशनल, बताया किस बात का है अफसोस

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ एक ऐसा काम करने से चूक गए जिसका उन्हें अफसोस है. 

Shekhar Kapur फिर Sushant को याद करके हुए इमोशनल, बताया किस बात का है अफसोस
फाइल फोटो

नई दिल्ली: फिल्ममेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच काफी करीबी रिश्ते थे. सुशांत को लेकर शेखर एक फिल्म भी बना रहे थे. अब एक बार फिर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ट्विटर पर सुशांत को याद करते हुए इमोशनल नजर आ रहे हैं. 

फैन की पोस्ट ने किया भावुक

दरअसल शेखर कपूर ने कहा है कि वह सुशांत के साथ एक ऐसा काम करने से चूक गए जिसका उन्हें अफसोस है. शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने ट्विटर पर सुशांत के साथ अपनी पिछली बातचीत को फिर से पोस्ट करते हुए एक फैन को जवाब दिया. फैन ने ट्वीट किया, एक समय था जब शेखर कपूर और एसएसआर ट्विटर पर बात किया करते थे.

 

जानिए किस बात का है अफसोस

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने लिखा, 'मुझे अफसोस है कि सुशांत के साथ मैं फिलॉसफी और फिजिक्स पर चर्चा नहीं कर पाया. किसी के लिए उसका युवा मन अविश्वसनीय रूप से चुस्त था. अद्भुत ज्ञान के साथ.'

यूजर्स भी नहीं रोक सके खुद को 

शेखर कपूर के इस ट्वीट ने नेटीजन को भावुक कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी में, हम किसी को उसके जैसा बुद्धिमान पा सकेंगे. काश! दुनिया उसे दुनिया छोड़ने से पहले समझ पाती.' वहीं सुशांत के फैन ने लिखा, 'मैं दोहराता हूं, बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता के पास सीखने की भूख, ज्ञान की गहराई और सुशांत जैसे किसी भी विषय की समझ का विशाल विस्तार नहीं है.'

फिल्म 'पानी' पर कर रहे थे काम

याद दिला दें कि शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ फिल्म 'पानी' पर काम कर रहे थे. दोनों ने इस फिल्म को लेकर काफी तैयारी की थी, लेकिन बाद में प्रोड्यूसर ने फिल्म को बंद कर दिया. 

इसे भी पढ़ें: Aamir Khan ने कोरोना काल में Kareena की प्रेग्नेंसी पर ली चुटकी, कही मजेदार बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.