कामसूत्र फेम एक्ट्रेस ने Shilpa Shetty के बारे में कह डाली ऐसी बात, पढ़कर तिलमिला जाएंगी एक्ट्रेस
X

कामसूत्र फेम एक्ट्रेस ने Shilpa Shetty के बारे में कह डाली ऐसी बात, पढ़कर तिलमिला जाएंगी एक्ट्रेस

Sherlyn Chopra on Shilpa Shetty Statement: राज कुंद्रा मामले की चार्टशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है. जिस पर शर्लिन चोपड़ा ने तंज कसा है. 

कामसूत्र फेम एक्ट्रेस ने Shilpa Shetty के बारे में कह डाली ऐसी बात, पढ़कर तिलमिला जाएंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसकी चार्टशीट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बयान भी सामने आया है. इस बयान पर मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने तंज कसते हुए ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिसे सुनकर शिल्पा शेट्टी का खून खौल सकता है. 

1500 पेज की है चार्टशीट

मुंबई पुलिस के संपत्ति प्रकोष्ठ ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने के मामले के कोर्ट के सामने 1500 पन्नों की चार्टशीट पेश की है. इस लंबी-चौड़ी चार्टशीट में राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और शर्लिन सहित 43 गवाहों के बयान शामिल हैं. लेकिन इसमें से शिल्पा का जो बयान सामने आया है उसे पढ़कर 'कामसूत्र' फेम शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को हंसी आ रही है. 

शर्लिन ने कहा- 'दीदी, एड़ा बनकर पेडा खा रही हैं' 

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, और शिल्पा शेट्टी को 'दीदी' कहकर संबोधित किया है. उन्होंने इस वीडियो में शिल्पा के बयान के बारे में बात की है. शिर्लिन ने बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा ने अपनी नापाक गतिविधियों के माध्यम से जो पैसा कमाया था, उसका आनंद लेते हुए वह केवल मासूम सा खेल खेल रही थीं.'

लोग खुद समझदार हैं 

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा, 'कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीदी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की नापाक हरकतों की जानकारी नहीं थी. दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें उनके पति की चल-अचल संपत्ति के बारे में पता नहीं है. यह बात कितनी सच है, आप लोग खुद समझ सकते हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'ठीक है, इसे क्या कहते हैं? एक साधारण व्यक्ति होने का नाटक करना और उन सभी फायदे का मजा लेना जो इस ढोंग के कारण लोगों को मिल सकते हैं.' 

बता दें कि इसके पहले भी शर्लिन इस मामले में शिल्पा शेट्टी के साथ होने का हिंट अपनी बातों से दे चुकी हैं. उन्होंने पुलिस के सामने अपने बयान में भी शिल्पा का नाम खास तौर पर लिया था. 

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez ने बताया अपने क्रश का नाम, ब्लाइंड डेट को लेकर किया खुलासा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news