Shilpa Shetty के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये सितारे, ऐसे Tweets से कर रहे ट्रोल्स की बोलती बंद
Advertisement

Shilpa Shetty के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये सितारे, ऐसे Tweets से कर रहे ट्रोल्स की बोलती बंद

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में आगे आने लगे हैं. फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बाद अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी शिल्पा का सपोर्ट किया है. 

 

शिल्पा शेट्टी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करने में लगे हैं. उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं. ऐसे में अब कई बॉलीवुड सितारे उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने खुलकर शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया और लगातार वो लोगों की बातों का सोशल मीडिया पर जवाब भी देते रहे. 

  1. ऋचा चड्ढा ने किया शिल्पा का समर्थन
  2. हंसल मेहता ने सुनाई थी ट्रोल्स को खरी-खोटी
  3. शिल्पा पहुंची थीं बॉम्बे हाईकोर्ट 
  4.  

ऋचा चड्ढा ने किया शिल्पा का समर्थन

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) के बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) शिल्पा शेट्टी के समर्थन में सामने आई हैं. हंसल मेहता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋचा ने लिखा, 'हमने महिलाओं को उनके जीवन में पुरुषों की गलतियों के लिए दोषी ठहराने के लिए एक राष्ट्रीय खेल बनाया है. खुशी है कि वह मुकदमा कर रही हैं.'

हंसल मेहता ने सुनाई थी ट्रोल्स को खरी-खोटी

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर सभी से एक गुजारिश करते हुए शिल्पा (Shilpa Shetty) को थोड़ा स्पेस देने के लिए कहा था. साथ ही हंसल ने कहा था कि न्याय मिलने से पहले ही सार्वजनिक हस्तियों यानी पब्लिक फिगर्स को दोषी घोषित कर दिया जाता है.

 

हंसल मेहता ने शिल्पा को किया सपोर्ट

अपने ट्वीट में हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लिखा, 'यदि आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को खुद के लिए अकेले ही लड़ना पड़ता है और उन्हें न्यायिक परिणाम आने से पहले ही दोषी भी घोषित कर दिया जाता है.'

बता दें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. 

शिल्पा पहुंची थीं बॉम्बे हाईकोर्ट 

इस बीच, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाकर विभिन्न मीडिया संस्थानों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को उनके पति की गिरफ्तारी और उनके संबंध में गलत, झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक बातें लिखने से रोकने की मांग की थी. उन्होंने मानहानि के मुकदमे में 25 करोड़ हर्जाना भी मांगा था. साथ ही मीडिया आउटलेट्स से बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा था. वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अभी तक पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है, जहां उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news