Shilpa Shetty कुंद्रा का अजीब हेयर कट वीडियो वायरल, पीछे की तरफ से हो गई हैं गंजी!
Advertisement

Shilpa Shetty कुंद्रा का अजीब हेयर कट वीडियो वायरल, पीछे की तरफ से हो गई हैं गंजी!

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं.'

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty फिटनेस फ्रीक हैं और स्टाइल के मामले में भी आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में नया हेयर कट लिया है जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस अंडरकट की काफी चर्चा हो रही है और कॉमेंट बॉक्स में फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

  1. पीछे से गंजी हो गईं शिल्पा शेट्टी?
  2. ये वीडियो हो रहा है वायरल
  3. अंडरकट हेयरकट ने बटोरी सुर्खियां

पीछे से मुंडवा लिया सिर
वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कैमरे के तरफ अपनी बैक करके अपने हेयरकट को फ्लॉन्ट कर रही हैं. थोड़ी देर तक अपनी बैक फ्लॉन्ट करने के बाद वह पलटकर अपना चेहरा दिखाती हैं और विंक करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इस हेयरकट में पीछे की तरफ से बाल पूरी तरह साफ करवा दिए हैं. कुछ फैंस को उनका ये लुक भाया है तो कुछ ने इसकी बुराई की है.

कैप्शन में लिखी ये बात
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं. चाहे वह अंडरकट बज कट के लिए जाना हो, या मेरी नई एरोबिक कसरत करना. 'Tribal Squats' यह लोअर बॉडी के मसल्स, कंधों, हाथ-पैरों, गति और चपलता पर काम करता है, और हमारे दिमाग पर भी काम करता है.'

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
बात करें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हेयर कट पर आए रिएक्शन्स की तो एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो हार्ड है.' एक यूजर ने तारीफ में लिखा, 'क्यूट हेयर कट है.' इसी तरह एक शख्स ने लिखा, 'क्या हेयर स्टाइल है.' बता दें कि कई यूजर्स ने कॉमेंट करके उनके पति के बारे में भी पूछा है.

ये भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news