शिल्पा शेट्टी ने सेट पर अपने ही डायरेक्टर को कहा 'निकम्मा'! देखिए मजेदार VIDEO
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने सेट पर अपने ही डायरेक्टर को कहा 'निकम्मा'! देखिए मजेदार VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आगामी फिल्म से सेट से उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह अपनी फिल्म के डायरेक्टर की शिकायत करती नजर आ रही हैं...

शिल्पा शेट्टी कर रही हैं लखनऊ में शूटिंग, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन मानी जाने वाली एक्ट्रेस 'शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)' लंबे समय बाद बिग स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही हैं, लेकिन उनकी आगामी फिल्म से सेट से उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म के डायरेक्टर की शिकायत करती और उन्हें निकम्मा कहती नजर आ रही हैं.

12 साल के लंबे असरे के बाद शिल्पा ने पर्दे पर वापसी का फैसला किया है. बीते कुछ दिनों से वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में हैं. आजकल का मौसम नॉर्थ इंडिया में काफी ठंडा रहता है, अब लगातार गिरते पारे की वजह से शिल्पा को लखनऊ में काफी ठंड लग रही है. जिसकी वजह से वह परेशान हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि शिल्पा कांप रही हैं. वह बता रही हैं कि कैसे डायरेक्टर गर्म कपड़े पहनकर काम कर रहे हैं और आर्टिस्ट यानी उन्हें कॉटन साड़ी में बैठाए हैं. इसके बाद वह डायरेक्टर शब्बीर खान को मजाकिया अंदाज में 'निकम्मा' भी कहती हैं. जो कि इस फिल्म का नाम भी है.

बता दें कि शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. समीर सोनी, फिल्म ‘निकम्मा’ में शिल्पा के पति का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि शिल्पा ने अब्बास-मस्तान की 1993 की थ्रिलर बाजीगर में शाहरुख खान और काजोल के साथ करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इस बीच अब 12 साल हो गए हैं जब हमने शिल्पा को बड़े पर्दे पर देखा था क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. इन कई सालों में, हमने केवल उन्हें 'ओम शांति ओम' और 'दोस्ताना' में फिल्मों में स्पेशल गेस्ट के रूप में ही देखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news