शिवसेना के अब इस मंत्री ने दिया कंगना रनौत पर बयान, कहा- 'मुंबईकर निर्णय लेंगे...'
Advertisement

शिवसेना के अब इस मंत्री ने दिया कंगना रनौत पर बयान, कहा- 'मुंबईकर निर्णय लेंगे...'

शिवसेना मंत्री अनिल परब ने कंगान रनौत को लेकर बयान दिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार अब ट्विटर पर और गहराती नजर आ रही है. कंगना मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं. कंगना ने मुंबई एयरपोर्ट से ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं. चंडीगढ़ पहुंचकर कंगना ने संजय राउत और सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. साथ ही अपने सुरक्षित होने की सूचना भी फैंस से शेयर की है. इसी कड़ी में शिवसेना मंत्री अनिल परब ने कंगान रनौत को लेकर बयान दिया है.

शिवसेना मंत्री का कंगना पर बयान
शिवसेना मंत्री अनिल परब ने बयान देते हुए कहा कि ये मुंबईकर निर्णय लेंगे कि कंगना रनौत को यहां पर रहना है या नहीं. अनिल परब ने कहा कि कंगना ने मुंबई को लेकर जो बयान दिया है उसमें अब मुंबई के लोगों को निर्णय लेना चाहिए. इससे पहले चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने संजय राउत और सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा, 'चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई. लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई. एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए. शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है.'

कंगना की गवर्नर से मुलाकात
गौरतलब है कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं. उनके मुंबई पहुंचने से पहले उसी दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस के निर्माण को अवैध करते हुए कुछ हिस्सा गिरा दिया था. इससे कंगना काफी आहत थीं. कंगना ने रविवार शाम 5 बजे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. उन्होंने गवर्नर के सामने अपना पक्ष रखा. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news