Video : बेटी श्वेता कर रही थीं रैंपवॉक, फ्रंट रो में बैठे अमिताभ बच्चन बजा रहे थे सीटी
Advertisement

Video : बेटी श्वेता कर रही थीं रैंपवॉक, फ्रंट रो में बैठे अमिताभ बच्चन बजा रहे थे सीटी

बिग बी और अभिनेत्री जया बच्चन दोनों ही श्वेता की हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दिए. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जब अपनी बेटी श्वेता को रैंप पर चलते हुए देखा तो वह अपना स्टारडम भुलाते हुए एक आम पिता की तरह उत्साहित हो गए. श्वेता ने यहां डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक किया. वायरल हुए एक वीडियो में एक व्यक्ति को सामने से हटने के लिए सीटी बजाते नजर आ रहे हैं ताकि वह श्वेता को रैंप पर चलते हुए कैमरे में कैद कर सकें. बिग बी और उनकी पत्नी व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन दोनों ही श्वेता की हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दिए. 

पिछले सप्ताह आयोजित रैंप वॉक के बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर श्वेता की रैंप पर चलते हुए एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने लिखा था, 'हर बार की तरह सर्वश्रेष्ठ...'

Video : सोनम कपूर ने 'कलंक' के गाने पर किया रैम्प वॉक, वायरल हुआ डांस

बता दें कि इसी फैशन शो का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सोनम कपूर नजर आ रही थीं. मुंबई में कैंसर पीड़ितों के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (सीपीएए) द्वारा आयोजित फैशन शो में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के लिए सोनम, श्वेता नंदा और करण जौहर ने रैम्प वॉक किया. सोनम सुनहरे रंग के कपड़ों में खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने करण जौहर की आने वाली फिल्म 'कलंक' के 'घर मोरे परदेशिया' गाने पर रैम्प वॉक भी किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And here is the official front view video of #sonamkapoor in HD at #caringwithstyle @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन सबके अलावा, प्रीति जिंटा, फरहान अख्तर और अमृता अरोड़ा भी डिजाइनर शाइना एनसी के साथ रैंप पर नजर आए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news