Fan Video: शख्स को पहले घसीटा फिर धक्का मारकर लगे बाहर निकालने, सिंगर को देखते ही करने लगा ये काम
Advertisement

Fan Video: शख्स को पहले घसीटा फिर धक्का मारकर लगे बाहर निकालने, सिंगर को देखते ही करने लगा ये काम

Fan Viral Video:  हाल ही में एक जबरा फैन का वीडियो सामने आया है, जिसमें शख्स को बुरी तरह से घसीटा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 

अंकित तिवारी

Ankit Tiwari Fan Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसे देखकर किसी को भी हैरानी हो जाए. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बॉडीगॉर्ड्स एक शख्स को धक्का मारकर बाहर निकाल रहे हैं. इस वीडियो को पहली नजर में देखकर आपको थोड़ी हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें कि यह शख्स एक सिंगर का जबरा फैन है, जो शायद अपने आइडल को मिलने की जिद कर बैठा था. जिसके बाद सिंगर के सिक्योरिटी की देखरेख करने वालों ने ही शख्स के साथ बदतमीजी कर दी. आपको बता दें कि यह फैन सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) का है.

अंकित का फैन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग एक शख्स को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन फिर भी शख्स अंदर जाने की कोशिश करता नजर आ रहा है और तभी वहां पर अंकित तिवारी चले आते हैं और वो सिक्योरिटी से उस शख्स को छोड़ने की बात कहते हैं. जैसे ही सिक्योरिटी उस शख्स को छोड़ती है, वो रोकर अंकित के पैर पड़ने लग जाता है. इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

 

अंकित ने गाए कई हिट गाने

अंकित तिवारी बॉलीवुड के सबसे सफल सिंगर्स में से एक हैं. उन्होने अपने सिंगिंग करियर में बहुत से बेहतरीन गाने गाए हैं. अंकित तिवारी ने बैक-टू-बैक ‘आशिकी 2’,‘तेरी गलियां’, ‘सुन रहा है ना तू’ जैसे गाने गाए. इन  गानों की वजह  से अंकित ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. लेकिन एक इल्जाम के बाद उन्होंने अपने गाने पर रोक लगा दी थी.

रेप का लगा आरोप

9 मई 2014 को अंकित तिवारी की प्रेमिका ने संगीतकार पर बलात्कार के आरोप लगा दिए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. वहीं उनके भाई पर इल्जाम लगाया गया था कि वह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. लेकिन साल 2017 में दोनों को आरोपों से बरी कर दिया गया. साल 2018 में अंकित तिवारी ने कानपुर में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पल्लवी शुक्ला से शादी की, जिनके साथ वो स्टार प्लस के हिट शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news