रानू मंडल को मिला जबरदस्त ऑफर, अब इस स्टार सिंगर के साथ मिलाएंगी सुर!
Advertisement
trendingNow1575102

रानू मंडल को मिला जबरदस्त ऑफर, अब इस स्टार सिंगर के साथ मिलाएंगी सुर!

एक ही गाने 'तेरी मेरी कहानी...' से सिंगिग स्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) के लिए अब साथ गाने वाले स्टार्स सिंगर्स की कमी नहीं है...

रानू मंडल को मिला जबरदस्त ऑफर, अब इस स्टार सिंगर के साथ मिलाएंगी सुर!

नई दिल्ली: कहना गलत नहीं होगा कि रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. इसलिए एक ही गाने से सिंगिग स्टार बनी रानू के लिए अब साथ गाने वाले स्टार्स सिंगर्स की कमी नहीं है. रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड पहुंच चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ अब बॉलीवुड के स्टार सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) गाने की तमन्ना जताई है. 

बीते दिनों में रानू मंडल (Ranu Mondal) को मिले फेम ने उन्हें भी अब सेलेब्रिटी बना दिया है. उन्हें लेकर अब मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) का भी बयान सामने आ गया है. कुमार सानू (Kumar Sanu) का कहना है कि अगर कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो वो रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ गाना गाने के लिए तैयार हैं.

fallback

मुंबई में हुए एक इवेंट मीडिया से बात करते हुए कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कहा, 'अगर नए सिंगर सामने आते हैं तो यह खुशी की बात है. अगर वो अच्छा काम करती बेहतरीन गाती हैं तो उन्हें पहचाना मिलना ही चाहिए. अगर मुझे ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ गाना चाहूंगा.'

fallback

इस बातचीत में कुमार सानू (Kumar Sanu) ने यह भी कहा कि यह टेक्नालॉजी की जीत है कि एक सिंगर को उनकी मंजिल मिल जाती है. लेकिन कुमार सानू (Kumar Sanu) ने यह भी बताया कि उन्होंने अब तक रानू का गाना सुना नहीं है. लेकिन तारीफ बहुत सुन चुके हैं. 

गौरतलब है कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल (Ranu Mondal) को अपनी आगामी  फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' से बॉलीवुड में डेब्यू दिया है. अब रानू मंडल (Ranu Mondal) का गाया दूसरा गाना 'आदत' का मेकिंग वीडियो भी सामने आ चुका है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news