टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार बहन कृष्णा श्रॉफ ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1569112

टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार बहन कृष्णा श्रॉफ ने कही ये बात

एक चैट शो में शामिल हुईं कृष्णा ने अपने भाई टाइगर के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी बात की जो कथित तौर पर अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं.

इन दिनों टाइगर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वार' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं (फोटो साभारः कृष्णा श्रॉफ, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन अपने भाई के रिलेशनशिप स्टेटस पर पहली बार एक अपडेट साझा करते हुए कहा है कि वह सौ प्रतिशत सिंगल हैं. एक चैट शो में शामिल हुईं कृष्णा ने अपने भाई टाइगर के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी बात की जो कथित तौर पर अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं. अपने भाई के लिए कृष्णा ने कहा, "आपको पता है कि मैं झूठ नहीं बोलती और हर चीज के बारे में कितनी स्ट्रेट हूं. टाइगर सौ प्रतिशत सिंगल हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

अपने भाई की किसी भी गर्लफ्रेंड को मंजूरी देने के सवाल पर कृष्णा ने कहा, "मैं वाकई में एक प्रोटेक्टिव सिस्टर हूं. टाइगर बहुत सच्चे हैं और इसका फायदा उठाना बेहद आसान है. जब ऐसा कुछ उसके साथ होता है तो मैं बहुत अलर्ट हो जाती हूं. टाइगर की ऐसी कोई गर्लफ्रेंड हो सकती है जिसे मैंने मंजूरी न दी हो." कृष्णा ने यह भी कहा कि यदि उन्हें मौका दिया जाता है तो वह दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर को 'सेट अप' करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ टाइगर आए दिन स्पॉट होते रहते हैं और इन दिनों की रिलेशनशिप पर को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरनेट यूजर्स ने टाइगर से एक सवाल करते हुए पूछा था कि क्या वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर ने उस यूजर्स को रिप्लाई करते हुए लिखा था कि नहीं भाई मेरी इतनी औकात नहीं है. खैर इन दिनों टाइगर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वार' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाले हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news