कमल हासन ने रेखा को किया था जबरन KISS, वीडियो वायरल होने के बाद पड़ रही है लताड़
Advertisement
trendingNow1646167

कमल हासन ने रेखा को किया था जबरन KISS, वीडियो वायरल होने के बाद पड़ रही है लताड़

रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया कि कमल हासन ने शूटिंग के दौरान उन्हें अचानक किस कर लिया था. ये फिल्म की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था. वह काफी लंबे समय तक इस बात से डरी हुई और परेशान रहीं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : साउथ की वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसे लेकर मशहूर एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) पर सवाल उठाए जा रहे हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि 1986 में वह बालचंदर की फिल्म 'पुन्नागै मन्नन' की शूटिंग कर रही थी, जिसमें उनके साथ कमल हासन थे. इस शूटिंग के दौरान कमल हासन ने उन्हें एक सीन में बिना बताए किस कर लिया था. इस किस की योजना कमल हासन और बालचंदर ने पहले ही बना रखी थी. रेखा से दोनों ने ही कभी इस बात के लिए माफी नहीं मांगी.

  1. रेखा उस समय 16 साल की थीं और काफी डर गई थीं
  2. कमल और डायरेक्टर ने नहीं मांगी माफी
  3. स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था ये किसिंग सीन

इस फिल्म की शूटिंग की बात करते हुए रेखा ने बताया कि फिल्म के एक सीन में हीरो-हीरोइन आत्महत्या करने के लिए जाते हैं, तभी कमल हासन किस कर लेते हैं. किस के बार में रेखा को कोई जानकारी नहीं होती और वह इससे काफी डर जाती हैं. जब रेखा परेशान दिखती हैं कि ये तो स्क्रिप्ट में नहीं था तो डायरेक्टर कहते हैं कि उन्हें हीरो-हीरोइन के बीच का इमोशन दिखाना था. इसमें अश्लीलता जैसा कुछ नहीं है. रेखा ने बताया कि वह उस समय 16 साल की थीं और 10वीं में पढ़ रही थीं. वह इस बात से डरी हुई थीं कि उनके पिता ये सीन देखकर काफी नाराज होंगे. रेखा ने बताया कि वह काफी लंबे समय तक इस बात को लेकर दुखी और डरी रहीं. रेखा का ये इंटरव्यू वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर लोग मांग कर रहे हैं कि कमल हासन को रेखा से माफी मांगनी चाहिए.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- रेखा से इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस पर कुछ नहीं कहना चाहतीं. लोगों के फोन आ रहे हैं और ये वीडियो अब क्यों वायरल हो रहा है नहीं पता. मैं इस बारे में बात करके पॉपुलेरिटी नहीं बटोरना चाहती. मैं दूसरी जिम्मेदारियों में बिजी हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन की 'इंडियन-2' जल्द रिलीज होगी. इसे एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ ही समय पहले इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें कमल अपनी पिछली फिल्म 'हिन्दुस्तानी' वाले बुजुर्ग की तरह ही दिखाई दिए थे. ये फिल्म 1996 में आई 'हिन्दुस्तानी' का ही सीक्वल है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news