close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया को बहुत खतरनाक मानते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही बड़ी बात!

सोशल मीडिया को लेकर अपने विचार के बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा. अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर 3.69 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, इंस्टाग्राम पर 1.26 करोड़ यूजर्स उनके फॉलोअर्स हैं 

सोशल मीडिया को बहुत खतरनाक मानते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही बड़ी बात!

नई दिल्ली:  मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि सोशल मीडिया नई पीढ़ी का एटम बम है क्योंकि इसके माध्यम से यूजर्स अपने विचार रख सकते हैं और उनके पास किसी भी विषय पर अपने दृष्टिकोण को रखने की क्षमता है, चाहें वह राजनीतिक हो या कुछ और.

सोशल मीडिया को लेकर अपने विचार के बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा. अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर 3.69 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, इंस्टाग्राम पर 1.26 करोड़ यूजर्स उनके फॉलोअर्स हैं और उनके ऑफिशियल फेसबुक अकांउट पर 3 करोड़ से ज्यादा लाइक्स हैं. 

यूपी के किसानों को अमिताभ बच्चन का बंपर Diwali Gift, चुकाएंगे 850 किसानों के कर्ज

उन्होंने लिखा, "सोशल मीडिया आधुनिक पीढ़ी का एटम बम है. इसके पास दुश्मनों के प्रति ठंडी प्रतिक्रिया जाहिर करने की क्षमता है और यह उन्हें घुटनों के बल मांफी मांगने पर ला सकता है." 

वह लिखते हैं, "दुनिया में 7 अरब करोड़ से ज्यादा लोगों के पास यह क्षमता है कि वह राजनीतिक या किसी अन्य मुद्दे को लेकर अपनी राय जाहिर कर सकते हैं और महाद्वीपों के पार इसे फैलाने के आदी हो चुके हैं..यह एक डरावनी आखिरी चुनौती है."

अमिताभ बच्'€à¤šà¤¨ के मजेदार ट्वीट का कमाल, हिंदी के एक 'हैं' ने छुड़ाए English भाषा के छक्'€à¤•à¥‡

अगर बॉलीवुड में काम की बात करें तो आने वाले समय में अमिताभ बच्चन अयन मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें