'सरोज खान मुझे मारने के लिए तैयार थीं...', सोनाली बेंद्रे ने क्यों कही दिग्गज कोरियोग्राफर के लिए ऐसी बात?
Advertisement
trendingNow12293824

'सरोज खान मुझे मारने के लिए तैयार थीं...', सोनाली बेंद्रे ने क्यों कही दिग्गज कोरियोग्राफर के लिए ऐसी बात?

Sonali Bendre News: सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया और सरोज खान से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा, वह मुझे 'मारने के लिए तैयार' थीं. आइए, यहां जानते हैं आखिर सोनाली ने क्यों दिग्गज कोरियोग्राफर के लिए ऐसा कहा है.

सोनाली बेंद्रे

Sonali Bendre on Saroj Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो जज करती नजर आई थीं. सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से ज्यादा स्पेशल डांस परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही बटोरी है. लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाली बेंद्रे, जब फिल्मी दुनिया में आई थीं तो कोई ट्रेंड डांसर नहीं थीं. जी हां...सोनाली ने कोई फॉर्मल डांस ट्रेनिंग नहीं ली थी, ऐसा एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. साथ ही सरोज खान से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है. 

ट्रेन्ड डांसर नहीं हैं सोनाली बेंद्रे!

सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में मिड डे को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सोनाली ने कहा- डांस नंबर्स की वजह से उन्हें बुरी एंग्जायटी हो गई थी. सोनाली ने कहा- 'यह गजब है कि मैं कोई ट्रेन्ड डांसर नहीं हूं. मैं ट्रेंड एक्टर भी नहीं हूं. मैंने कभी थिएटर नहीं किया. तो गानों की शूटिंग मेंरे लिए बुरे सपने की तरह होती थी.  मैं कई रातें सोई नहीं हुई हूं...'

सरोज खान थी 'मारने के लिए तैयार'!

सोनाली ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करने के बाद कहा- 'मैंने इंग्लिश बाबू देसी मेम किया, जहां सरोज खान मुझे मारने के लिए तैयार थीं क्योंकि मैं डांस नहीं कर पा रही थी और मैं एक बार डांसर का किरदार प्ले कर रही थी. आप इमेजिन कर सकते हैं वह किससे गुजर रही थीं? मैं स्ट्रगल कर रही थी. हर घंट में काम नहीं कर पा रही थी, मैं कोशिश कर रही थी कि कैसे डांस करना  है और अहमद, जो सरोज जी के असिस्टेंट थे उस समय.  और मुझे याद है कि वह कैसे मुझे चॉकलेट और आइसक्रीम की रिश्वत देते थे.' 

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी-जहीर की शादी की खबरों पर अब हनी सिंह ने लगाई मुहर, बोले- 'बेस्ट फ्रेंड की शादी में...' 

सोनाली बेंद्रे का वर्कफ्रंट

सोनाली बेंद्रे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'सरफरोश',  'हम साथ साथ हैं', 'डुप्लीकेट', 'दिलजले', 'भाई' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार एक्ट्रेस सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के सीजन 2 में नजर आई हैं.  

Raveena Tandon का 'फर्जी' रोड रेज वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन, भेजा मानहानि का नोटिस 

Trending news