वापस अपने घर मुंबई लौटीं सोनाली बेंद्रे, पति ने कहा- 'इलाज पूरा हो चुका है, लेकिन...'
Advertisement
trendingNow1474602

वापस अपने घर मुंबई लौटीं सोनाली बेंद्रे, पति ने कहा- 'इलाज पूरा हो चुका है, लेकिन...'

सोनाली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह घोषणा की, और इसमें उन्होंने एक संदेश और एक फोटोग्राफ साझा किया है.

सोनाली ने कहा कि अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में कुछ महीनों से कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनों के बीच खुशी के कुछ पल बिताने मुंबई लौटीं. सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रविवार को इस बात की जानकारी दी थी, लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सोनाली मुंबई पहुंच चुकी हैं. इस दौरान उनके पति गोल्डी बेहल ने कहा, 'सोनाली बहुत अच्छा कर रही हैं. वह बहुत ही अच्छे से रिकवर कर रही हैं. अभी के लिए इलाज पूरा हो चुका है, लेकिन यह बीमारी दोबारा से आ सकती है इसलिए लगातार चैकअप होता रहेगा.'

fallback

वहीं, मुंबई आने से पहले इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा था, "दूरियां हमें काफी कुछ सिखाती हैं. घर से दूर रहने के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि मुझे कितने लोगों की कहानियों के बारे में पता चल रहा है. सभी अलग तरीके से अपनी जिंदगी की कहानी लिखने की कोशिश करते हैं, साथ ही सब संघर्ष भी कर रहे हैं. लेकिन कोई भी हार नहीं मानता है."

fallback

सोनाली ने आगे लिखा था, "अब जब मैं अपने घर वापस लौट रही हूं, मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, पर तब भी मैं कोशिश करूंगी. मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिल पाऊंगी. मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मैं वह सब कर पाऊंगी, जो मुझे पसंद है, साथ ही अभी तक के सफर के लिए मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं." उन्होंने कहा, "अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news