अब प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरियों का इंतजाम करेंगे Sonu Sood, ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान

सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई में लाकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृह नगरों तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभा चुके हैं. 

अब प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरियों का इंतजाम करेंगे Sonu Sood, ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी मजदूरों को देशभर में विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसरों का पता लगाने में मदद करने के लिए 'प्रवासी रोजगार ऐप' शुरू किया है. इस मोबाइल ऐप की मदद से नौकरी ढूंढ़ने से जुड़ी जरूरी जानकारी आसानी से मिल सकेगी. सोनू सूद मुंबई में लाकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृह नगरों तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभा चुके हैं. 

सोनू सूद ने महाराष्ट्र के शहरों से उत्तर प्रदेश, बिहार और दूसरे राज्यों के प्रवासी मजदूरों को उनके गृह नगरों तक पहुंचाने के लिए खास बसों का इंतजाम किया था. फिल्म अभिनेता के इस कदम से देशभर में सोनू सूद की खूब तारीफ हुई थी. अब सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को रोजगार मुहैया कराने में मदद के लिए कमर कसी है.

सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर नौकरियां मुहैया कराने का वादा किया है. सूद ने लिखा है 'अब है रोजगार की बारी'. सोनू सूद सोशल मीडिया और खासकर ट्विटर पर प्रवासी मजदूरों से खास मजाकिया अंदाज में संपर्क कर उन्हें मदद पहुंचाने के लिए खासे लोकप्रिय हुए हैं. 

ये भी देखें-

टरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें