Sonu Walia Far From Limelight: आखिर कहां गुम हो गई 'खून भरी मांग' की ये हीरोइन? मजबूरी में करना पड़ा था बी ग्रेड फिल्मों में काम
Advertisement
trendingNow11581130

Sonu Walia Far From Limelight: आखिर कहां गुम हो गई 'खून भरी मांग' की ये हीरोइन? मजबूरी में करना पड़ा था बी ग्रेड फिल्मों में काम

Sonu Walia लाइमलाइट से गायब है जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे. कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा था कि तीनों खान की वजह से उन्हें सिनेमाजगत में काम नहीं मिला.

 

सोनू वालिया

Salman Khan Actress Sonu Walia: सिनेमाजगत में ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में आकर तो तहलका मचा दिया था लेकिन समय के साथ वो स्क्रीन से ऐसे गायब हुईं कि वो लाइमलाइट से ही दूर हो गईं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम सोनू वालिया (Sonu Walia) है. सोनू वालिया ने बॉलीवुड में कई सितारों के साथ काम किया जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर सलमान खान का नाम शामिल है. लेकिन अब वो लाइमलाइट से गायब है जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे. कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा था कि तीनों खान की वजह से उन्हें सिनेमाजगत में काम नहीं मिला.

खून भरी मां से हुई थीं हिट
सोनू वालिया (Sonu Walia) ने मिस इंडिया का खिताब नाम करने के बाद सिनेमाजगत में एंट्री ली थी. ये फिल्म 'खून भरी मांग थी'. इस फिल्म में सोनू वालिया ने रेखा के अपोजिट रोल किया था और कबीर बेदी की गर्लफ्रेंड बनी थीं. ये फिल्म साल 1988 में आई थी. इस फिल्म ने सोनू को खूब शोहरत दिलाई. उनकी हाइट से लेकर खूबसूरती और चेहरे की मुस्कान सभी के चर्चे हुए. 

 

 

करियर में मुसीबत बनी हाइट
सोनू वालिया ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो सिनेमाजगत में गई थी तो एक्टर्स लंबी हीरोइनों के साथ काम करना पसंद नहीं करते थे. यहां तक कि सोनू ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि तीनों खान के कारण ही उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला. ऐसा इसलिए क्योंकि तीनों खान की हाइट काफी ज्यादा कम थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bollywood_postcards)

 

बी ग्रेड फिल्मों में किया काम
जब सोनू वालिया को फिल्मों में काम नहीं मिला तो उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों का रुख किया. इसके अलeवा कुछ टीवी शोज में भी काम किया. इन सीरियल्स में 'महाभारत', 'बेताल पच्चीसी' शामिल है. फिलहाल एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर है और गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news