समंदर किनारे सोफी चौधरी ने बिखेरा जलवा, डीपनेक तस्वीर में ढा रहीं कहर
Advertisement

समंदर किनारे सोफी चौधरी ने बिखेरा जलवा, डीपनेक तस्वीर में ढा रहीं कहर

कई फिल्मों में हुस्न के जलवे बिखेर चुकी सोफी चौधरी (Sophie Choudry) की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सोफी नई तस्वीरों में समुद्र के किनारे डीपनेक ड्रेस में नजर आई.

सोफी चौधरी

नई दिल्ली: कई फिल्मों में हुस्न के जलवे बिखेर चुकी सोफी चौधरी (Sophie Choudry) की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सोफी नई तस्वीरों में समुद्र के किनारे डीपनेक ड्रेस में नजर आई. ये तस्वीरें ऐसी हैं जिससे आपका नजर हटाना भी मुश्किल हो जाएगा.

  1. सोफी का नया लुक वायरल
  2. ढा रहीं कहर
  3. मालदीव में किया एन्जॉय

पहनी प्रिंटेड ड्रेस

सामने आई तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस मालदीव में इन दिनों वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीर में सोफी सफेद रंग फ्लावर प्रिंट ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें उनका लुक्स कातिलाना लग रहा है. 

तस्वीर शेयर कर लिखा कैप्शन

इस तस्वीर को सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए सोफी ने कैप्शन में लिखा- 'आप समुद्र की एक बूंद नहीं हो बल्कि आपके अंदर पूरा समंदर समाया हुआ है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 

ब्लू बिकिनी तस्वीरें हुई थीं वायरल 

सोफी ने हाल ही में अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सोफी कमाल की खूबसूरत दिखीं. सोशल मीडिया पर सोफी की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा प्यार भी मिला. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

 

फैंस भी कर रहे पसंद

सोफी चौधरी इंस्टाग्राम काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. सोफी के इन तस्वीरों ने फैंस को बेहद पसंद आती है और वह इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन भी देते हैं. 

इन फिल्मों में आईं नजर

सोफी चौधरी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'शादी नंबर 1', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'हे बेबी', 'आई सी यू', 'स्पीड', 'आ देखें जरा' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' शामिल हैं. हालांकि वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं.   

2 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स 

सोफी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सोफी के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

इसे भी पढ़ें: ये क्या; अनुपमा की बहू किंजल ने कैमरे के सामने खोले कोट के बटन, दिखाई ब्रालेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news