Bigg Boss 12: आज रात श्रीसंत और सुरभि राणा के घरवालों में होगी भिडंत
Advertisement

Bigg Boss 12: आज रात श्रीसंत और सुरभि राणा के घरवालों में होगी भिडंत

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को मिलेगा अपने परिवारों से मिलने का मौका

फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में कोई नाम है तो वह हैं श्रीसंत, सुरभि और रोहित. क्योंकि पिछले कई दिनों से इन सबमें आपस में तगड़ी भिडंत हुई है. लेकिन अब इनके परिवार वाले भी आपस में एकदूसरे पर बरसते और गरजते नजर आने वाले हैं. जी हां आज के एपिसोड में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और सुरभि राणा के भाई के बीच बहस होने वाली है.

'बिग बॉस' ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया साइट पर रिलीज किया है, जिसमें एक तरफ सुरभि के भाई उन्हें सही साबित करने पर तुले हैं तो वहीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी अपने पति का पक्ष रखती नजर आ रही हैं. दोनों ही अपने फैमिली मैंबर को सही साबित करने में पूरा जोर लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि  इन दोनों में से कौन जीतता है. 

होगी रितेश से मुलाकात
इस एपिसोड को एक और बात खास बनाती है, वह है इस शो में आज रात आने वाला मेहमान. तो एक दूसरे वीडियो में सलमान खान और रितेश देशमुख बात करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में साफ है कि रितेश इस शो में घरवालों के साथ जमकर मस्ती करने के इरादे से आए हैं.

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

कौन होगा बेदखल
इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए रोमिल, जसलीन, दीपिका, दीपक और मेघा को नॉमिनेट किया गया है. जैसा कि हम जानते हैं कि अब ग्रैंड फिनाले में सिर्फ तीन हफ्ते बाकी हैं और पिछले हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं किया गया था, इसलिए इस संडे को 2 लोग घर से बाहर होंगे. वैसे खबरों की माने तो जसलीन के बेदखल होने की बात सामने आ रही है. अब दूसरा नाम किसका होगा यह बात देखने वाली होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news