सलमान की वजह से साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, जल्द स्टार्ट करेंगे शूटिंग

 कपिल और सुनील के फैंस के लिए ये खुशखबरी है लेकिन खबर में ट्विस्ट ये है कि दोनों कॉमेडियन साथ काम नहीं करने जा रहे हैं. 

सलमान की वजह से साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, जल्द स्टार्ट करेंगे शूटिंग
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वापसी फिर से टीवी पर हो चुकी है. इस बार कपिल का शो ट्रैक पर चल रहा है और खबर है कि जल्द ही उनके साथ सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. कपिल और सुनील के फैंस के लिए ये खुशखबरी है लेकिन खबर में ट्विस्ट ये है कि दोनों कॉमेडियन साथ काम नहीं करने जा रहे हैं. सुनील जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल और सुनील को साथ लाने में सलमान खान का रोल अहम है. सलमान खान ने ही कपिल शर्मा के सेकंड सीजन को प्रोड्यूस किया है और उनकी फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर का रोल भी काफी महत्वपूर्ण है. खास बात ये है कि कपिल के शो में गुत्थी और फिर डॉक्टर गुलाटी का गेस्ट बनकर आना कितना मजेदार रहेगा. 

सुनील ग्रोवर ने कपिल को दी बधाई, शर्माजी बोले- 'थैंक यू पाजी'

बता दें कि पिछले एक साल से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी नई शुरुआत की है. साल 2019 कपिल के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. कपिल ने जहां अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके नई पारी शुरू की वहीं अब लगता है कि सुनील ग्रोवर का गुस्सा भी ठंडा पड़ गया है. कपिल के शो पर सुनील की वापसी भले ही प्रमोशन के लिए हो लेकिन उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 

'द कपिल शर्मा शो' पर अर्चना का बयान, बोलीं- 'सिद्धू की जगह लेने की संभावना'

साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक झगड़ा हुआ था जिसके बाद से सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था. सुनील के जाते ही कपिल के शो की पापुलैरिटी खत्म होने लगी और नौबत शो को बंद करने की आ गई. इसके बाद शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया लेकिन कपिल ने पूरे एक साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें