बढ़ी फीस के साथ कपिल के शो में वापसी करेंगे डॉ.मशहूर गुलाटी !

बढ़ी फीस के साथ कपिल के शो में वापसी करेंगे डॉ.मशहूर गुलाटी !
बढ़ी फीस के साथ कपिल के शो में वापसी करेंगे डॉ.मशहूर गुलाटी ! (photo: DNA)

नई दिल्लीः कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. अच्छी खबर ये है कि 'द कपिल शर्मा शो' के मुख्य किरदार डॉ.मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर शो पर वापसी करेंगे. जी हां आपने सही सुना है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आने वाली 7 अप्रैल यानी इसी शुक्रवार को शो की शूटिंग करेंगे. जिसके बाद 8, 11 और 12 अप्रैल के शेड्यूल में भी सुनील और कपिल साथ-साथ मौजूद रहेंगे. 

बंद हो सकता है 'द् कपिल शर्मा शो', चैनल ने कपिल को दिया अल्टीमेटम

बढ़ी फीस के साथ हुई सुनील की वापसी ? 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के न सुलझने के बावजूद भी आखिर क्या वजह रही कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सुनील की शो में वापसी प्रोडक्शन टीम को महंगी पड़ी है. ख़बर है कि 'द कपिल शर्मा' शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है। 

सुनील ग्रोवर बोले-कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो पर नहीं लौटू्ंगा

23 अप्रैल तक कॉन्ट्रैक्ट से बंधे हैं सुनील 

सुनील ग्रोवर की शो से दूरी की बाबत सूत्रों की माने तो सुनील इन दिनों अपनी ऑफिशियल छुट्टियां मना रहे हैं. जबकि कुछ लोग तो यह भी अटकलें लगा रहे हैं कि सुनील ने शो छोड़ दिया है. लेकिन, बताया जाता है कि सुनील की इस शो में वापसी की बड़ी उम्मीद की वजह है उनका 23 अप्रैल तक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होना. अगर यह पूरा नहीं हुआ तो सुनील को इसके बदले में मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है. 

14 दिन बाद आया कपिल का ट्वीट, जानिए क्या लिखा

झगड़े के बाद से बढ़ी तनातनी

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे. उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे. इसी क्रम में सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई हुई. जिसमें कपिल ने सुनील को जूते से मारा और गालियां निकाली. इसके बाद से ही सुनील ग्रोवर व शो के अन्य सदस्यों जिनमें अली असगर, चंदन प्रभाकर व सुगंधा मिश्रा ने शो से खुद को अलग कर लिया.

डॉ. गुलाटी के कॉमेडी क्लिनिक में फूटे हंसी के फव्वारे, कपिल शर्मा शो की चमक पड़ी फीकी

शो चलाने के कपिल के सारे जतन रहे बेकार

सुनील से झगड़े के काफी देर बाद जब कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी भी मांगी. लेकिन सुनील ग्रोवर ने उन्हें माफ नहीं किया और खुद को शो से अलग कर लिया. बाद में कपिल ने बिना सुनील, अली और चंदन के शो की शूटिंग की लेकिन उसका रिस्पॉन्स सही नहीं मिला. यहां तक की कपिल ने अपने शो पर राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन भी बुलाए लेकिन वो भी स्टेज पर वो कारामात नहीं दिखा सके जिसके लिए ये शो जाना जाता है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.