विक्की कौशल के भाई सनी मिटाना चाहते हैं खुद से ये टैग! बोले- 'वक्त के साथ मिट जाएगा'

स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित 'भंगड़ा पा ले' 3 जनवरी को रिलीज होगी.

विक्की कौशल के भाई सनी मिटाना चाहते हैं खुद से ये टैग! बोले- 'वक्त के साथ मिट जाएगा'

नई दिल्ली: अभी पूरी दुनिया के लिए वह अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई हैं, लेकिन सनी कौशल (Sunny Kaushal) को उम्मीद है कि एक बार जब दर्शक उनका अभिनय देख लेंगे तो यह टैग मिट जाएगा.

सनी आने वाले समय में फिल्म 'भंगड़ा पा ले' और वेब सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी : आजादी के लिए' में नजर आएंगे, ये दोनों ही जनवरी में रिलीज होने वाली हैं.

सनी ने आईएएनएस को बताया, "अभी फिलहाल यही मेरी पहचान है क्योंकि मीडिया कहती है कि 'यह है सनी कौशल, बॉलीवुड के हार्टथ्रॉब विक्की कौशल के भाई!' वे जो कहते हैं वह तथ्यात्मक रूप से सही तो है, लेकिन मैं कहता हूं कि वक्त के साथ-साथ यह टैग मिट जाएगा और मैं अपने खुद के लिए जगह बना लूंगा. जब लोग बार-बार ऐसा कहते हैं तो थोड़ा चिड़चिड़ापन सा लगता है, लेकिन मैं उनके ऐसा कहने की वजह समझता हूं. मुझसे अक्सर यह पूछा जाता है कि क्या विक्की मुझे सही स्क्रिप्ट चुनने की सलाह देते हैं, तो मेरा जवाब है 'नहीं.' हम भाई हैं और हमारे पास बातें करने के लिए और भी कई सारी चीजें हैं."

सनी ने आगे कहा, "कलाकारों के बीच तुलना किए बगर हर कलाकार के सफर को समझना महत्वपूर्ण है. यही वजह है कि जब मीडिया मुझे इस तरह के सवाल पूछती हैं तो मुझे ताज्जुब सा लगता है, लेकिन मुझे पता है कि वक्त के साथ-साथ यह टैग भी धूमिल हो जाएगा."

स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित 'भंगड़ा पा ले' 3 जनवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.