Sunny Leone का काम करते-करते हुआ बुरा हाल, खड़े-खड़े ले रहीं Back Massage

सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बैक मसाज लेती नजर आ रही हैं. सनी का ये वीडियो देख फैंस परेशान हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?

Sunny Leone का काम करते-करते हुआ बुरा हाल, खड़े-खड़े ले रहीं Back Massage
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो डाला है, जिसे देख फैंस परेशान हो गए हैं और पूछ रहे हैं- सनी को ये क्या हुआ?

सनी की मसाज

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सनी खड़े-खड़े बैक मसाज ले रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ रणविजय भी नजर आ रहे हैं और वो वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि सनी को कोई कमर दर्द नहीं बल्कि वो मसाज की आदि हो चुकी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

स्ट्रेस में हैं सनी

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों काफी स्ट्रेस में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बच्चों के चलते काफी स्ट्रेस में हैं. एक्ट्रेस ने 'ई-टाइम्स' से बातचीत में बताया कि घर से काम करने का एक फायदा है. क्योंकि इस महामारी के दौरान पूरा समय अपने बच्चों को दे पा रही हैं और उनका ख्याल रख पा रही हैं. सनी ने कहा 'मैं हमेशा अपने बच्चों को अपने आस-पास चाहती हूं, इसलिए मैं अपने काम और वर्क आउट का ऐसा शेड्यूल तैयार करती हूं, जिसमें मेरी नजर उन पर भी रहे.' 

बच्चों की सताती है चिंता

अपने स्ट्रेस को लेकर बात करते हुए सनी (Sunny Leone) ने कहा, 'माता-पिता के रूप में लगातार सेफ्टी मोड में रहने से स्ट्रेस का लेवल बढ़ गया है. हर वक्त बस डर लगा रहता है कि, वो कहां हैं, क्या कर रहे हैं, मास्क पहना है कि नहीं. ये सब चीजें परेशान करती हैं.'

यह भी पढ़ें- इस एक्टर की वजह से फातिमा ने नहीं धोए अपने हाथ, खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.