FUNNY VIDEO: केक चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं सनी लियोनी, फिर की सीनाजोरी

FUNNY VIDEO: केक चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं सनी लियोनी, फिर की सीनाजोरी

सनी लियोनी का ऐसा चोरनी वाला रूप देखकर शायद आप भी चौंक जाएंगे...

FUNNY VIDEO: केक चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं सनी लियोनी, फिर की सीनाजोरी

नई दिल्ली: फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्टी के लोग अगर किसी चीज से बचते हैं तो वह है वेट गेन कराने वाला खाना, ऐसे में अगर कोई एक्ट्रेस दिल खोलकर खाते दिखे तो लोगों को आश्चर्य होने लगता है लेकिन अगर कोई केक जैसी चीज चोरी करने लगे तो??? आपको भी सुनकर हैरानी हुई न! लेकिन सनी लियोनी की एक ऐसी ही चोरी रंगे हाथ पकड़ी गई है. अब सनी का यह चोरी और सीनाजोरी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जितने अपने काम को लेकर जितनी अपने काम के प्रति सिंसियरिटी को लेकर फेमस हैं उतनी ही वह अपनी शरारतों को लेकर बदनाम भी हैं. सनी अपनी बिजी लाइफ में एक भी शरारत या मस्ती का मौका नहीं छोड़ती. सनी के दोस्त और उनके साथ काम करने वाले भी उनके चुलबुलेपन से कई बार चौंक जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब सनी ने केक की चोरी करने से भी संकोच नहीं किया. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में सनी किसी रेडियो स्टेशन के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रही हैं, जहां मौका पाते ही वह प्लेट में रखे केक पीस चुराने लगती हैं. ऐसा नहीं कि सनी ने केक बस चुराकर खा लिया हो, बल्कि सनी  ने तो टिशू पेपर पर केक के कई सारे पीस रखकर अपने बैग में रख लिए. जब वह रंगे हाथों पकड़ी गईं तो सनी लियोनी ने सीनाजोरी में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन सनी ने बताया कि यह केक उन्होंने अपने हेल्पर्स के लिए चुराया है जो काफी मेहनत से काम करते हैं.  

यह वीडियो सनी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हां, मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं. इस सबके बाद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा तक नहीं देती है. वो बस खुद ले लेते हैं और खा जाते हैं. जाहिर सी बात है कि सनी अपने साथ काम करने वालों का इतना ख्याल रखती हैं कि यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस का प्यार और रिस्पेक्ट उनके लिए और बढ़ जाने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news