लंबे इंतजार के बाद सेट पर लौटीं Sunny Leone, ब्लैक ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस
Advertisement

लंबे इंतजार के बाद सेट पर लौटीं Sunny Leone, ब्लैक ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) लंबे इंतजार के बाद सेट पर वापस आकर काफी खुश हैं. फिलहाल वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं.

फोटो साभार: सनी लियोनी इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया. अभिनेत्री लंबे इंतजार के बाद सेट पर वापस आकर काफी खुश हैं. सनी हाल ही में लॉस एंजेलिस से अपने पति और बच्चों के साथ वापस मुंबई आ गई हैं. फिलहाल वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं.

  1. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं सनी
  2. एक वेब सीरीज कि शूटिंग कर रही हैं सनी लियोनी 
  3. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

सेट पर लौटीं सनी लियोनी
एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक वेब सीरीज कि शूटिंग कर रही हैं और एक होस्ट के रूप में स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के 13 वें सीजन के शूटिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, 'मैं बहुत लंबे समय से सेट पर आने का इंतजार कर रही थी. मेरे पास एक पैक शेड्यूल है, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर रही हूं. मैं कैमरे का सामना करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यही वह जगह है, जहां मैं वास्तव में हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
बताते चलें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सनी अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से प्रतिक्रिया लेती रहती हैं. हाल ही में सनी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई. फोटो में सनी लियोनी (Sunny Leone) हॉलीडे के मूड में नजर आ रही हैं. इसमें वे लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में पोज देते नजर आ रही हैं. इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि सनी अभी से क्रिसमस सेलिब्रेशन (Christmas Celebration) मूड में हैं. इस पर इंस्टा यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि सनी फूलों से ज्यादा खूबसूरत हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news