सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर लाचार दिखे पिता, बहन श्वेता बोलीं- तुम्हारी मौत आज भी एक राज है
Advertisement
trendingNow12292952

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर लाचार दिखे पिता, बहन श्वेता बोलीं- तुम्हारी मौत आज भी एक राज है

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह ने भाई की याद में पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने आपकी मौत आज भी एक रहस्य है. मैंने सच्चाई की गुहार तो लगाई है लेकिन आज, आखिरी बार मैं उन सभी से पूछ रही हूं.

सुशांत सिंह राजपूत, बहन श्वेता और पिता

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 जून को 4 साल हो गए हैं. सुशांत की इस साल चौथी डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के कई सितारों ने एक्टर के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया. वहीं अब सुशांत की रियल सिस्टर श्वेता सिंह ने अपने भाई के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. साथ ही एक्टर की मौत का राज जानने की बात कही है.

शेयर किया पुराना वीडियो
सुशांत सिंह का परिवार एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझाने का लगातार प्रयास कर रहा है. भाई की मौत की चौथी बरसी पर बहन श्वेता ने अपने अकाउंट से दो वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में सुशांत की बहनों के साथ है तो वहीं दूसरा वीडियो अभी का है. जिसमें उनकी याद में प्रार्थना सभा रखी गई.

 

Sarfira से अक्षय कुमार का धांसू लुक आया सामने, 12 जुलाई को थियेटर में मचाएगी धमाल

श्वेता हुईं भावुक
श्वेता ने इस वीडियो को पोस्ट करके लिखा- 'भाई, तुम्हारे गए हुए 4 साल हो गए हैं. हमें अभी भी नहीं पता है कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था. आपकी मौत आज भी एक रहस्य है. मैंने सच्चाई की गुहार तो लगाई है लेकिन आज, आखिरी बार मैं उन सभी से पूछ रही हूं. जो मदद कर सकते हैं. क्या हम जानने के लायक नहीं है. हमारे भाई सुशांत को क्या हुआ था.'

 

'ये ट्रोलिंग गलत है....' शर्मिन सहगल के सपोर्ट में उतरे फरदीन खान, कही ये बात

 

दोस्त ने भी पूछा सवाल
श्वेता सिंह के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी जस्टिस मांगा है. इतना ही नहीं पोस्ट में ये भी पूछा कि कितना इंतजार करना पड़ेगा. महेश शेट्टी ने लिखा- 'और कितना इंतजार...एक और साल बीत गया. वो कहते हैं कि समय के साथ अब आसान हो जाता है. समय पर सब घाव भर देता है. देश के कानून में अपना विश्वास बनाए रखता हूं लेकिन मैं जानने का हकदार हूं. हम जानने के हकदार है. इसी पोस्ट में हैशटैग के साथ जस्टिस फॉर सुशांत भी लिखा है.'

Trending news