ये वाम और राम का काम.. कोलकाता हॉस्पिटल तोड़फोड़ को लेकर ममता का BJP-लेफ्ट पर हमला
Advertisement
trendingNow12385848

ये वाम और राम का काम.. कोलकाता हॉस्पिटल तोड़फोड़ को लेकर ममता का BJP-लेफ्ट पर हमला

Mamata Banerjee: ममता ने कहा कि जिसने तांडव मचाया वो लोग छात्र आंदोलन के साथ नहीं थे, ये सब बीजेपी और लेफ्ट के लोग हैं. ममता ने कहा कि पुलिस ने धीरज रखा, शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने किसी को चोट नहीं पहुंचाई.

ये वाम और राम का काम.. कोलकाता हॉस्पिटल तोड़फोड़ को लेकर ममता का BJP-लेफ्ट पर हमला

Kolkata Hospital Attack: कोलकाता रेप केस का उबाल कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में अज्ञात बदमाशों ने कोलकाता स्थित सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के परिसर में गुरुवार को आधी रात के बाद घुसकर उसके कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ की. इसके बाद तो आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर फिर से शुरू हो गया है. इसको लेकर बीजेपी ने ममता पर निशाना साधा है तो वहीं अब ममता बनर्जी ने इसके लिए साफ-साफ बीजेपी और लेफ्ट को जिम्मेदार ठहराया है. ममता का आरोप है कि इसमें छात्रों का दोष नहीं है, ये काम बाम और राम का है. 

'एक ही सजा है वो है फांसी'

असल में ममता बनर्जी ने मामले में कहा है कि जिसके ऊपर शक है वो एक अपराधी है, एक ही सजा है वो है फांसी, ताकि एक को सजा मिल सके बाकी लोग डरे, दोषी को सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमने संडे तक टाइम दिया था, पीड़ित की मां बाप से बात हुई है, कोर्ट ने जांच की, सीबीआई को सौंपने के साथ डॉक्टरों को भी काम शुरू करने के लिए बोला है.

'ये सब बीजेपी और लेफ्ट के लोग हैं'

ममता ने कहा कि जिसने तांडव मचाया वो लोग छात्र आंदोलन के साथ नहीं थे, ये सब बीजेपी और लेफ्ट के लोग हैं. ममता ने कहा कि पुलिस ने धीरज रखा, शांति बनाए रखने के लिए पुलिस ने किसी को चोट नहीं पहुंचाई, धैर्य का सीमा तोड़ना नहीं चाहिए, जो आंदोलन करते हैं उन्हें सीमा की भी ध्यान रखना चाहिए ममता ने कहा कि ये मामला अभी मेरे हाथ में नहीं है, 2 फ्लोर तोड़ दिया गया है, बहुत महंगे इंफ्रास्ट्रक्चर का नुकसान हुआ है, पुलिस के ऊपर हमला किया गया.

आधी रात को यह तोड़फोड़ हुई

बता दें कि ये वही अस्पताल है जिसमें पिछले सप्ताह एक महिला चिकित्सक का शव मिला था. अस्पताल में चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या किए जाने की घटना के विरोध में महिलाओं के विरोध प्रदर्शन के बीच आधी रात को यह तोड़फोड़ हुई. पुलिस के अनुसार, लगभग 40 लोगों का समूह कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों के रूप में अस्पताल परिसर में घुसा, संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news