Sushant Singh Rajput की पहली डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने रखा है हवन, शेयर किया वीडियो
Advertisement

Sushant Singh Rajput की पहली डेथ एनिवर्सरी पर Ankita Lokhande ने रखा है हवन, शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक रियलिटी टीवी शो पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को शादी के लिए प्रपोज भी किया था जिसके जवाब में अंकिता ने एक्टर को हां कहा था.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है. एक्टर को इस दुनिया से गए आज पूरा एक साल हो गया है. टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में सुशांत के साथ काम कर चुकीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आज के दिन अपने घर पर हवन रखा है. उन्होंने इसका वीडिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

शेयर की हवन कुंड की वीडियो
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये क्लिप शेयर की है जिसमें हवन कुंड में जलती आग नजर आ रही है. मालूम हो कि पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के सेट पर ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मुलाकात हुई थी. वक्त के साथ दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई.

खत्म हो गया अंकिता-सुशांत का रिश्ता
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक रियलिटी टीवी शो पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को शादी के लिए प्रपोज भी किया था जिसके जवाब में अंकिता ने एक्टर को हां कहा था. हालांकि जहां सुशांत के करियर ने रफ्तार पकड़ ली थी वहीं अंकिता की गाड़ी अब भी शुरुआती गियर्स में ही थी. लिहाजा दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और दोनों ने एक समय के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए.

fallback

सोशल मीडिया से लिया था ब्रेक
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी से थोड़ा ही पहले एक्ट्रेस ने अनाउंस किया था कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. हालांकि उनका सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले ऐसा करना फैंस को रास नहीं आया और उनके इस सोशल मीडिया डिटॉक्स की अनाउंसमेंट पर लोगों ने अंकिता को जमकर ट्रोल किया था.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news