Sushant की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, फैन्स फ्री में देख पाएंगे 'Dil Bechara'
Advertisement

Sushant की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, फैन्स फ्री में देख पाएंगे 'Dil Bechara'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंतिम फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. जिसकी रिलीज डेट के ऐलान के साथ एक सरप्राइज भी दिया जा रहा है. 

दिल बेचारा जल्द होने वाली है रिलीज

नई दिल्ली: एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड की खबर से हर किसी को सदमा लगा है. बीते कई दिनों से उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इतने दिनों में एक भी पल के लिए उनके फैंस के दिल से वह अलग नहीं हुए. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म के मेकर्स ने उनके फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज का ऐलान कर दिया है. जी हां! सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंतिम फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. जिसकी रिलीज डेट के ऐलान के साथ एक सरप्राइज भी दिया जा रहा है. 

सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' में नजर आने वाले हैं.  इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो अगले महीने की 24 तारीख को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन साथ ही इस खबर में सुशांत के फैंस के लिए एक स्पेशल ऑफर का भी ऐलान किया गया है. 

इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए डिज्नी हॉटस्टार ने यह ऐलान किया है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी. 

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को तगड़ा नुकसान हुआ. इस वजह से अब कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही हैं. आने वाले समय में अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बम', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' समेत 8 बड़ी फिल्‍में 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज होने जा रही हैं. इनमें से एक सुशांत की 'दिल बेचारा' भी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news