EXCLUSIVE: एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के निधन के बाद इसलिए परेशान थे सुशांत

सिद्धार्थ पिठानी ने Zee News से बातचीत में बताया है कि जिस दिन दिशा सालियान के निधन की खबर आई थी, उस दिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) काफी परेशान थे.

EXCLUSIVE: एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के निधन के बाद इसलिए परेशान थे सुशांत
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. इस मामले में मुंबई पुलिस लगभग 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनका बयान भी दर्ज किया जा चुका है. वहीं, दूसरी ओर पटना में इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है. बिहार पुलिस की भी एक टीम मुंबई में इस मामले में जांच में जुट गई है.

इसी बीच सुशांत के रूम पार्टनर रहे सिद्धार्थ पिठानी ने Zee News से बातचीत में बताया है कि जिस दिन दिशा सालियान के निधन की खबर आई थी, उस दिन सुशांत काफी परेशान थे. उन्होंने बताया, 'जब दिशा की खबर आई थी तब घर में सुशांत, उनकी बहन और बाकी हम लोग, स्टाफ और फ्रेंड्स भी थे. दिशा की खबर आते ही वह घबरा गए थे, फिर मैंने और उनकी बहन से उन्हें पकड़ा. उन्हें पानी दिया... वो रो रहे थे. वो किसी को फोन कर रहे थे. यहां तक कि उन्होंने मुझे अपने साथ रूम में रहने को बोला और लगातार वह मीडिया को ट्रैक कर रहे थे कि मीडिया इस पर क्या बोल रही है.'

ये भी देखें-

उन्होंने आगे बताया, 'सुशांत को इस बात की चिंता बार-बार सता रही थी कि मीडिया दिशा के मामले में कैसे उनका नाम ले रही है और सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट हो रही है, क्योंकि सारे रिपोर्ट्स और स्टेटमेंट जो मीडिया में दिखाया जा रहा था, उसमें सिर्फ सुशांत सिंह मैनेजर.. सुशांत सिंह यही चल रहा था. तो उस दिन वह बहुत परेशान रहे.' सिद्धार्थ ने भी कहा, 'दिशा के सुसाइड के पीछे का कारण उन्हें नहीं है, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी का एक्सीडेंट हो जाने के कारण उनकी जगह एजेंसी ने दिशा सालियान को भेजा था. दिशा और सुशांत का इंटरेक्शन सिर्फ एक बार हुआ था.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

LIVE TV-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.