आखिरी जन्मदिन पर बहनों के साथ मस्ती कर रहे थे सुशांत, अनदेखा VIDEO आया सामने
Advertisement

आखिरी जन्मदिन पर बहनों के साथ मस्ती कर रहे थे सुशांत, अनदेखा VIDEO आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बहनों के साथ मस्ती देखने को मिल रही है.

सुशांत सिंह राजपूत (साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच हो इसके लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छिड़ गई है. बॉलीवुड सितारे भी एकजुट होकर इस मुहिम का हिस्सा बन रहे हैं. कंगना रनौत से लेकर अंकिता लोखंडे और कई सेलिब्रिटी वीडियो और पोस्ट शेयर कर मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह का 21 जनवरी का एक अनदेखा वीडियो ZEE NEWS के हाथ लगा है जिसमें वो अपनी बहनों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

  1. सुशांत सिंह का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  2. सुशांत सिंह के आखिरी बर्थडे का वीडियो वायरल
  3. वीडियो में बहन के साथ मस्ती करते दिखे सुशांत सिंह
  4.  

दरअसल, ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम बर्थडे का है. सुशांत की जहां बहनों के साथ मस्ती देखने को मिल रही है तो वहीं अपने परिवार के साथ वो बहुत खुश भी दिखाई दे रहे हैं. सुशांत सिंह का उनकी बहनों के साथ कितना अच्छा रिश्ता था इस वीडियो  में साफ देखने को मिल रहा है. सुशांत की बहनें उनका ये हस्ता चेहरा कभी भूला नहीं पाएंगी, वहीं सुशांत के फैंस भी उन्हें इतना खुश देखकर भावुक हो रहे होंगे. 

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तमाम अनसीन फोटो और वीडियो देखने को मिल रहा है. आपको बता दें सुशांत की बहन श्वेता सिंह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए वो लगातार फैंस से गुजारिश कर रही हैं कि वो एकजुट होकर सुशांत को इंसाफ दिलाने की इस लड़ाई में परिवार का साथ दें. एक दिन पहले ही श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत के साथ क्या हुआ था ये जानने का हमें हक है. सुशांत मामले में सीबीआई जांच हो. श्वेता के इस वीडियो के बाद से कुछ बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में आगे आ रहे हैं और CBI FOR SSR की मांग कर रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news