उर्फी जावेद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- 'इसे कपड़ों की जरूरत है'
Advertisement

उर्फी जावेद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- 'इसे कपड़ों की जरूरत है'

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उर्फी जावेद ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस खूब हैरान हो रहे हैं. 

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर लुक को लेकर छाई रहती हैं. उर्फी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं. अब एक बार फिर से उर्फी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

  1. उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  2. फैशन स्टेटमेंट को लेकर रहती हैं चर्चा में
  3. सिर्फ 25 साल है उम्र

ब्लैक बिकिनी में दिखाई अदाएं 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद इस दौरान काले रंग की बिकिनी में पेड़ से फूल तोड़कर अपने बालों में लगाती दिखाई दे रही हैं. उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनके इस वीडियो को मिली जुली प्रतिक्रियां मिल रही हैं. 

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

जहां उर्फी के फैंस उनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये हद से ज्यादा रिवीलिंग अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हे फूल की नहीं कपड़ो की जरूरत है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वायरल हो गया है वीडियो 

उर्फी के इस वीडियो को घंटे भर में साढ़ें 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद की उम्र अभी मजर 25 साल है और ये अपने एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. 

फैशन स्टेटमेंट के चर्चे

उर्फी जावेद ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल्स से की है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी. इसके बाद उर्फी  ने कई सीरियल्स में काम किया, एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. उर्फी जावेद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. उर्फी जावेद को इंस्टा रील्स बनाने का काफी शौक है. वह आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: 21 की उम्र में SRK की लाडली ने बैकलेस लुक, डेब्यू से पहले कराया ऐसा फोटोशूट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news