एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं सुष्मिता सेन की बेटी रिनी, ये है मूवी का नाम

लंबे समय से रिनी के एक्टिंग डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन यूं अचाकन से उनकी तस्वीरें सामने आना वाकई हैरान करने वाला है. 

एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं सुष्मिता सेन की बेटी रिनी, ये है मूवी का नाम

नई दिल्ली: बीते कुछ साल में बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. कुछ सुपरहिट हुए तो कुछ आए और भुला भी दिए गए. लेकिन अब भी ये सिलसिला थमा नहीं है, एक और स्टारकिड अब बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहा है. जी हां! बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बड़ी बेटी रिनी सेन (Renee Sen) अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें रिनी सेट पर नजर आ रही हैं. 

लंबे समय से रिनी के एक्टिंग डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन यूं अचाकन से उनकी तस्वीरें सामने आना वाकई हैरान करने वाला है. रिनी 21 साल की हो चुकी हैं और वह 'सुट्टाबाजी' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल में शुरू हो चुकी है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by k (@kabeerkhuranaofficial) on

इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों से जाहिर हो रहा है कि फिल्म में कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा रिनी के पैरंट्स के किरदार में नजर आएंगे. साथ ही तस्वीरों में यह भी बताया गया है कि रिनी की इस डेब्यू फिल्म का डायरेक्शन कबीर खुराना कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म सीधे डिजिटली रिलीज की जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The star of #Suttabaazi @reneesen47

A post shared by k (@kabeerkhuranaofficial) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Suttabaazi - coming soon! Introducing Renée Sen with Rahul Vohra (Swades, Made in Heaven) and Komal Chhabria (Padmaavat, Mardaani 2).

A post shared by k(@kabeerkhuranaofficial) on

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं, उन्होंने मिस यूनिवर्स बनने के कुछ साल बाद रिनी को एडॉप्ट किया था. रिनी के अलावा सुष्मिता सेन की एक और बेटी है जिसका नाम अलीशा सेन. सुष्मिता अपने इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी बड़ी बेटी को एक्टिंग के क्षेत्र में करियर बनाना है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें