Sushmita Sen Taali: ताली में ऐसे मिला ‘गौरी’ लुक, सुष्मिता ने बढ़ाया था वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी
Advertisement
trendingNow11824838

Sushmita Sen Taali: ताली में ऐसे मिला ‘गौरी’ लुक, सुष्मिता ने बढ़ाया था वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी

Taali Movie Release Date: ताली में सुष्मिता सेन एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने जा रही हैं और ये पहला मौका है जब वो इस रोल में दिखेंगी. फिल्म 15 अगस्त के मौके पर ओटीटी पर स्ट्रीम होगी.  

Sushmita Sen Taali: ताली में ऐसे मिला ‘गौरी’ लुक, सुष्मिता ने बढ़ाया था वजन, शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी

Taali Movie: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ताली मूवी (Taali Movie) 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. जिसमें पहली बार एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर गौरी का किरदार निभाने जा रही हैं. सुष्मिता ने हाल ही में खुद के गौरी बनने का सफर दिखाया है. उनकी एक वीडियो शेयर की गई है जिसमे वो गौरी लुक के लिए रेडी होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो से साफ है कि किसी तरह प्रोस्थैटिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है बल्कि खुद सुष्मिता ने काफी वजन बढ़ाया और फिर मेकअप से उन्हें ऐसा लुक दिया गया.

ट्रांसजेंडर गौरी की रीयल कहानी दिखाएंगी पर्दे पर 
ये फिल्म एक सच्ची घटना और रीयल किरदार पर बेस्ड हैं. ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार सुष्मिता फिल्म में निभाने जा रही हैं. गणेश से गौरी बनने का सफर कितना तकलीफों भरा रहा. ये इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. वहीं सुष्मिता के लिए भी ये किसी चुनौती से कम नहीं था. मेकअप में काफी समय लगता था. शुरुआत में ये प्रोस्थैटिक से मेकअप की बात कही गई थी लेकिन सुष्मिता ने इससे इंकार कर दिया और सुष्मिता ने इसके लिए काफी वजन बढ़ाया.

कौन हैं गौरी सावंत 
अब जिस कैरेक्टर पर ये फिल्म बनने जा रही है वो कौन है ये भी जान लीजिए. गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर सोशल वर्कर हैं. मराठी परिवार में जन्म हुआ नाम था गणेश लेकिन कुछ सालों बाद ही घरवालों को सच बताया तो पिता ने घर से निकाल दिया था. जैसे तैसे गौरी एक ट्रस्ट में पहुंचीं और परिवार के बिना जिंदंगी गुजारी. आज वो अपना नाम कमा चुकी हैं. एक गोद ली हुई बेटी की मां हैं जो 24 साल की हो चुकी है. ताली उन्हीं की कहानी है. 

जियो सिनेमा पर कल होगी रिलीज
फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर कल रिलीज होने जा रही है. 15 अगस्त के मौके पर इस सोशल इश्यू पर बनी फिल्म को रिलीज किया जा रहा है. वहीं सुष्मिता के लिए ये पहला मौका है जब वो ट्रांसजेंडर लुक में नजर आने वाली हैं लेकिन उनसे पहले वाणी कपूर, रूबीना दिलैक, जिज्ञासा सिंह और कुब्रा सैत ट्रांसजेंडर के रोल में दिखीं और अपने अभिनय से खूब तारीफ लूटी थी.

Trending news