ताहिरा कश्यप ने अनोखे अंदाज में किया आयुष्मान को बर्थडे विश, वायरल हुई ये क्यूट फोटो
Advertisement

ताहिरा कश्यप ने अनोखे अंदाज में किया आयुष्मान को बर्थडे विश, वायरल हुई ये क्यूट फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज जन्मदिन है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज जन्मदिन है. आयुष्मान आज 36 साल के हो गए हैं. आयुष्मान खुराना भी उन अभिनेताओं में से एक हैं जो बॉलीवुड में आउटसाइडर माने जाते हैं. एक्टर के जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक तस्वीर शेयर की है. ताहिरा और आयुष्मान तस्वीर में अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

  1. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज जन्मदिन है
  2. आयुष्मान आज 36 साल के हो गए हैं
  3. एक्टर के जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक तस्वीर शेयर की है

इस अंदाज में ताहिरा ने किया बर्थडे विश
ताहिरा फोटो में अपनी जीभ से आयुष्मान के चेहरे पर लगे केक को साफ कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह रहा मेरा केक और मैं इसे खा भी रही हूं. #happybirthdaysoulmate लिखकर ताहिरा ने आयुष्मान को बर्थडे विश किया है. यह काफी खूबसूरत तस्वीर है, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आयुष्मान की लाइफ में पत्नी ताहिरा की बहुत इंपोर्टेंस हैं. इस कपल का सोशल मीडिया पोस्ट बताता हैं कि एक्टर और ताहिरा कश्यप एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ऐसे मिली पहली फिल्म 
आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया. वह अपनी पहली फिल्म के विषय और अपनी दमदार एक्टिंग के चलते लोगों के दिलो दिमाग में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए. यह फिल्म थी  शूजित सरकार की रोमांटिक कॉमेडी 'विक्की डोनर'. अलग विषय पर बात करने वाली यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई. फिल्म में उन्होंने 'पानी दा रंग' गाना भी गाया. इस फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट मेल डेब्यू और गाने के लिए बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड से नवाजा गया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news