close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस ने दी नाना पाटेकर को क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- 'सारा सिस्टम करप्ट है...'

तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे. इस मामले में आज मुंबई पुलिस ने केस क्लोजर की रिपोर्ट सब्मिट कर दी है और उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि सबूत न मिलने की वजह से नाना पाटेकर को बरी कर दिया जाना चाहिए.

पुलिस ने दी नाना पाटेकर को क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- 'सारा सिस्टम करप्ट है...'
तनुश्री दत्ता (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता पिछले साल उस वक्त लाइमलाइट में आ गई थीं, जब उन्होंने भारत में #MeToo की शुरुआत की थी. तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए थे. इस मामले में आज मुंबई पुलिस ने केस क्लोजर की रिपोर्ट सब्मिट कर दी है और उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि सबूत न मिलने की वजह से नाना पाटेकर को बरी कर दिया जाना चाहिए. इस फैसले के बाद तनुश्री दत्ता ने बयान देते हुए कहा कि पुलिस से लेकर सारा लीगल सिस्टम करप्ट है जो उससे भी ज्यादा करप्ट इंसान को बचा रहा है. 

तनुश्री ने आगे कहा कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को नाना पाटेकर ने हैरास किया है और अब झूठे सबूतों को आधार बनाकर केस को कमजोर कर दिया गया. पुलिस को इतनी भी क्या जल्दी थी रिपोर्ट की बी समरी फाइल करने की जबकि मेरे सारे गवाहों ने अभी तक बयान भी दर्ज नहीं कराए थे. तनुश्री ने आगे कहा कि मैं ज्यादा सप्राइज नहीं हूं क्योंकि भारत में औरतों के साथ ऐसी नाइंसाफी होना कोई नई बात नहीं है. मेरा कहने का मतलब है कि जब रेप के आरोपी आलोकनाथ को क्लीनचिट मिल सकती है और वो वापस काम पर लौट सकते हैं तो नाना पाटेकर के लिए कोई बड़ी बात नहीं है कि उसे क्लीन चिट दी जाए और वो वापस औरतों को हैरास करे. 

#MeToo केस में नाना पाटेकर को बड़ी राहत, जल्द हो सकते हैं मामले से बरी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just me!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोगों को अगर अभी मेरी बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है तो उन्हें वापस से मेरी कार का वीडियो देखना चाहिए जब लोगों ने मेरे ऊपर हमला किया था. मुझे और मेरी फैमिली को 10 साल पहले इन राक्षसों से बचकर भागना पड़ा था और अभी भी आप लोग इनकी फिल्में देखना चाहते हैं तो ये आपका कर्मा है. 

नाना पाटेकर को क्लीन चिट वाली खबर पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- 'कोरी अफवाह'

तनुश्री ने दिल का गुबार निकालते हुए कहा कि हो सकता है कि अभी न्याय नहीं मिला लेकिन भगवान सब देखकर रहा है. इन लोगों को जरूर इनके किए का फल मिलेगा जो 10 साल पहले मैंने और मेरी फैमिली ने झेला. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं दुआ करुंगी कि अब मेरी जिंदगी में ऐसे लोग कभी न आएं और न ही मुझे इस करप्ट सिस्टम से दो चार होना पड़े. मेरी जिंदगी में और भी बहुत कुछ है जिस पर मुझे ध्यान देना है और अपना काम करना है. मुझे अभी भी न्याय व्यवस्था पर विश्वास है और बाकी समय सब बताएगा.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें