Boldness Overloaded: नहीं थम रहा तारा सिंह की सकीना का बोल्डनेस का कहर, सुंदर दिखने के लिए दो लड़कों से कराया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11262871

Boldness Overloaded: नहीं थम रहा तारा सिंह की सकीना का बोल्डनेस का कहर, सुंदर दिखने के लिए दो लड़कों से कराया ऐसा काम

Ameesha Patel Video: अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में अमीषा को बेहद बोल्ड और बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है.

अमीषा पटेल

Ameesha Patel Latest Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना लेटेस्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अमीषा पटेल का लेटेस्ट वीडियो  

सामने आए इस वीडियो मे अमीषा पटेल एक बार फिर से फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस वीडियो की बात करें तो ब्लैक ब्रालेट ड्रेस में अमीषा हद से ज्यादा बोल्ज दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही अमीषा को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए उनकी मेकअप टीम के दो लड़के उनका शानदार मेकअप करते दिखाई दे रहे हैं. 

45 साल की उम्र में भी हैं सिंगल

बता दें कि 'गदर' में 'सकीना' के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अमीषा सोशल मीडिया और इवेंट्स में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहते हैं.

'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा

वहीं, अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'गदर 2' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फि्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल 'सकीना' से काफी अलग हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news